मुरादाबाद में सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी की स्कूटी की डिग्गी से चुराए एक लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

कपूर कंपनी तिराहे के पास शुक्रवार को मोबाइल रिचार्ज करा रहे सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी की स्कूटी की डिग्गी से चोरों ने एक लाख रुपये चोरी कर लिए। बैंक कर्मचारी बैंक से रुपये निकालने के बाद मोबाइल की दुकान पर रुके थे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 12:55 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 12:55 PM (IST)
मुरादाबाद में सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी की स्कूटी की डिग्गी से चुराए एक लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस
बैंक से रुपये निकालकर रखे थे स्कूटी की डिग्गी में।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। कपूर कंपनी तिराहे के पास शुक्रवार को मोबाइल रिचार्ज करा रहे सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी की स्कूटी की डिग्गी से चोरों ने एक लाख रुपये चोरी कर लिए। बैंक कर्मचारी बैंक से रुपये निकालने के बाद मोबाइल की दुकान पर रुके थे। आशंका जताई जा रही है कि चोर बैंक से ही उनके पीछे लगे हुए थे।

सिविल लाइंस के चंद्र नगर निवासी परविंदर सिंह रेलवे विभाग से सेवानिवृत्त हैं। डीआरएम कार्यालय की एसबीआइ बैंक शाखा से एक लाख रुपये निकाले थे। बैंक से रुपये निकालने के बाद रुपये वह स्कूटी की डिग्गी में रखकर घर के लिए लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि कपूर कंपनी तिराहे के पास वह मोबाइल रिचार्ज कराने के लिए रुके थे। उन्होंने स्कूटी दुकान के बाहर खड़ी कर दी और रिचार्ज कराने लगे। रिचार्ज कराने के बाद वह घर चले गए। घर पहुंचकर परविंदर ने स्कूटी की डिग्गी खोली तो उनके होश उड़ गए। डिग्गी में रखे एक लाख रुपये और चेक बुक व पासबुक गायब थीं। वह दुकान मोबाइल रिचार्ज करने वाली दुकान पर पहुंचकर पूछताछ की। तब पता चला कि एक व्यक्ति उनकी स्कूटी की डिग्गी खोलकर कुछ सामान निकाल रहा था। सहायक पुलिस अधीक्षक अनिल यादव ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी