अमरोहा में निर्माणाधीन चाहरदीवारी से एक लाख का सामान चोरी, तहरीर

चोरों ने हाईवे किनारे निर्माणाधीन चाहरदीवारी से लगभग एक लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया। घटना की जानकारी सोमवार सुबह को हुई। घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी गई है। यह घटना डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव निलिखेड़ी की है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 02:47 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 02:47 PM (IST)
अमरोहा में निर्माणाधीन चाहरदीवारी से एक लाख का सामान चोरी, तहरीर
अमरोहा में निर्माणाधीन चाहरदीवारी से एक लाख का सामान चोरी, तहरीर

अमरोहा, जेएनएन। चोरों ने हाईवे किनारे निर्माणाधीन चाहरदीवारी से लगभग एक लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। घटना की जानकारी सोमवार सुबह को हुई। घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी गई है।

यह घटना डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव निलिखेड़ी की है। यहां पर हाईवे किनारे स्थित अपनी जमीन पर गांव शहबाजपुर थाना असमोली निवासी साजिद अली व वाजिद अली चाहरदीवारी का निर्माण करा रहे हैं। रविवार शाम काम समाप्त कर लेबर घर चली गई थी। जबकि सामान वहीं रखा था। रात में किसी समय चोर वहां से अल्टीनेटर, बेटरा, लोहे के फ्रेम व अन्य सामान चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी सोमवार सुबह को हुई। साजिद अली ने बताया कि चोर उनके यहां से लगभग एक लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए हैं। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि जल्दी ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी