मुरादाबाद में गोदाम का ताला तोड़कर 10 हजार की नकदी समेत सवा लाख का सामान चोरी

मझोला थाना क्षेत्र में चोरों ने परचून की एक दुकान का ताला तोड़कर उसमें रखे 10 हजार रुपये नकदी समेत करीब सवा लाख रुपये का सामान चुरा लिया। पीड़ित ने तहरीर देकर चोरी की घटना का पर्दाफाश करने की मांग की है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 03:33 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 03:33 PM (IST)
मुरादाबाद में गोदाम का ताला तोड़कर 10 हजार की नकदी समेत सवा लाख का सामान चोरी
पीड़ित ने तहरीर देकर चोरी की घटना का पर्दाफाश करने की मांग की है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थाना क्षेत्र में चोरों ने परचून की एक दुकान का ताला तोड़कर उसमें रखे 10 हजार रुपये नकदी समेत करीब सवा लाख रुपये का सामान चुरा लिया। पीड़ित ने तहरीर देकर चोरी की घटना का पर्दाफाश करने की मांग की है।

सिटी कोतवाली क्षेत्र में बुध बाजार कोठीवाल नगर निवासी मनीष त्यागी के मुताबिक वह फार्च्यून के होलसेल कारोबारी हैं। उनका गोदाम मझोला थाना क्षेत्र में एकता नगर स्थित राजकीय कन्या इंटर कॉलेज के समीप है। रात आठ बजे तीन दिवसीय बंदी शुरू होते ही अपना गोदाम बंद कर दिया। सुबह करीब छह बजे मकान मालिक की बेटी दयावती ने व्यवसायी के मोबाइल फोन पर कॉल किया। बताया कि गोदाम का ताला टूटा पड़ा है। अनहोनी की आशंका में व्यवसायी कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गया। छानबीन में पता चला कि कैश बॉक्स में रखे 10 हजार रुपये नकद के अलावा एक लाख 10 हजार रुपये का परचून का सामान दुकान से चोरी है। व्यवसायी ने मझोला थाने में जाकर तहरीर दी। घटना के बाबत थाना प्रभारी मझोला मुकेश कुमार शुक्ला ने बताया कि तहरीर मिली है। घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। जल्द ही चोरी की घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी