गोवंशीय पशु के साथ एक को दबोचा, दूसरा फरार

सम्भल कोतवाली पुलिस ने वध को ले जाए जा रहे एक गोवंशीय पशु के साथ एक युवक को दबोचा है। जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित के पास से मांस काटने के उपकरण भी बरामद किए है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 06:45 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 06:45 PM (IST)
गोवंशीय पशु के साथ एक को दबोचा, दूसरा फरार
पुलिस ने आरोपित के पास से मांस काटने के उपकरण भी बरामद किए है।

मुरादाबाद, जेएनएन। सम्भल कोतवाली पुलिस ने वध को ले जाए जा रहे एक गोवंशीय पशु के साथ एक युवक को दबोचा है। जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित के पास से मांस काटने के उपकरण भी बरामद किए है।

सोमवार को थाना पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र में कुछ लोग गोवंशीय पशु को वध के लिए लेकर जा रहे है। इस पर थाना पुलिस मुखबिर के बताए हुए चन्दाैसी रोड पर कासमपुर तिराहे के पास पहुंच गई। तभी पुलिस ने देखा कि दो व्यक्ति एक गोवंशीय पशु को लेकर जा रहे थे। इस पर पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन इसी बीच पुलिस को देखकर मौका पाते ही एक व्यक्ति वहां से भाग गया, तो वही पुलिस ने दूसरे को घेराबंदी करके पकड़ लिया। इतना ही नहीं पुलिस ने पकड़े गए आरोपित केे पास से एक बछडा व मांस काटने के उपकरण भी बरामद किए। इस पर पुलिस ने पकड़े गए आरोपित से पूछताछ की तो उसने अपना नाम थाना कोतवाली क्षेत्र के नूरियों सराय निवासी अनस बताया। वही पुलिस को देखकर मौके से फरार साथी का नाम कासमपुर निवासी हरपाल बताया। इस पर पुलिस उसे हिरासत में कर थाने ले आयी। जहां सख्ती से की गई पूछताछ में उसने बताया कि वह इस गोवंशीय पशु को वध के लिए लेकर जा रहे थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया।

पुलिस का क्या है कहना 

गोवंशीय पशु को कटान के लिए लेकर जा रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ा है। जबकि उसका दूसरा साथी मौका पाते ही फरार हो गया था, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

विकास सक्सेना, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली

chat bot
आपका साथी