सम्‍भल में चोरी की कार और 10 बाइक सहित एक गिरफ्तार, एक फरार

सम्‍भल के गुन्‍नौर में पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक आरोपित को पकड़ने में सफलता प्राप्‍त की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 06:13 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 06:13 PM (IST)
सम्‍भल में चोरी की कार और 10 बाइक सहित एक गिरफ्तार, एक फरार
सम्‍भल में चोरी की कार और 10 बाइक सहित एक गिरफ्तार, एक फरार

सम्‍भल,  जेएनएन। गुन्नौर थाना प्रभारी निरीक्षक मेरठ बदायूं राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार की देर शाम चेकिंग कर रहे थे। तभी उन्हें मुखबिर से सूचना मिली की बबराला की और दो युवक चोरी की कार से आ रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने चेकिंग तेज कर दी। तभी सामने से आ रही कार को रोकने का इशारा किया। तो पुलिस को देखकर सकपका गया। पुलिस ने कार से आरोपित के पास से पुलिस को एक चोरी की कार एक तंमचा बरामद हुआ। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने दस चोरी की बाइक पतरिया के नजदीक महावा नदी की झाड़ियों से बरामद की। मेरठ बदायूं राष्ट्रीय राजमार्ग पर कस्बा गुन्नौर में चेकिंग कर रहे थे।

तभी मुखबिर से सूचना मिली की दो लोग बबराला की ओर से चोरी की कार से आ रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वाहनों की सघन चेंकिग शुरू कर दी। तभी सामने से एक सफेद रंग की होंडा सिटी कार आती दिखाई दी। जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो कार सवार पुलिस को देखकर वे सकपका गए। पुलिस ने कार को रोककर तलाशी ली। तो कार से एक तंमचा बरामद हुआ इसी दौरान मौका पाकर कार सवार दूसरा युवक फरार हो गया। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो युवक ने अपना नाम विमल पुत्र हरपाल निवासी सिरोराकाजी कोतवाली गुन्नौर बताया व फरार साथी का नाम रंजीत पुत्र रामकिशोर शुभम वाटिका वाली गली संगम बिहार दिल्ली बताया । गिरफ्तार विमल ने बताया की उन्होंने ये कार दिल्ली के न्यू फ्रैंड कॉलोनी से चोरी की थी। मैं और मेरा साथी दिल्ली, पंजाब, हरियाणा आदि राज्यों से मोटरसाइकिल चोरी कर गुन्नौर क्षेत्र में बाइकों की नंबर प्लेट बदलकर 10000 से 20000 रुपये में बेच देते हैं।10 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद कराई । 

chat bot
आपका साथी