मुरादाबाद में बच्चे की मौत पर नर्सिंग होम में स्वजन ने किया हंगामा, कहा-इलाज में बरती गई लापरवाही

कांठ रोड स्थित एक नर्सिंग होम में उपचार के दौरान छह माह के बच्चे की मौत हो गई। जिसके बाद स्वजन ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:14 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:14 AM (IST)
मुरादाबाद में बच्चे की मौत पर नर्सिंग होम में स्वजन ने किया हंगामा, कहा-इलाज में बरती गई लापरवाही
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। कांठ रोड स्थित एक नर्सिंग होम में उपचार के दौरान छह माह के बच्चे की मौत हो गई। जिसके बाद स्वजन ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

रामपुर जनपद बेनजीर गांव निवासी नाजिम ने बताया कि उसने छह माह के बेटे सिफान को बीते 12 जुलाई को सिविल लाइंस के कांठ रोड स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। उन्होंने आरोप लगाया कि इलाज के दौरान करीब सवा लाख रुपये खर्च किए। मंगलवार को डाक्टरों ने उपचार के बाद छुट्टी कर दी थी। लेकिन नर्सिंग होम से बाहर आते ही बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद स्वजन ने लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। आरोप लगाया कि डॉक्टरों ने बच्चे का सही से इलाज नहीं किया और लापरवाही पूर्वक इंजेक्शन लगाकर उसकी हत्या कर दी है। आरोप है कि परिवार वालों ने नर्सिंग स्टाफ के साथ अभद्रता दी। हंगामे की सूचना मिलने पर सिविल लाइंस थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद सिविल लाइंस थाने के अपराध निरीक्षक गजेंद्र त्यागी ने मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों को शांत कराया। इस संबंध में अपराध निरीक्षक ने बताया हंगामे की सूचना मिली थी। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत करा दिया गया है। यदि शिकायत मिलती है तो जांच करके मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी। 

हादसे में दो युवकों की मौत : रामपुर के शहजादनगर थाना क्षेत्र के दो युवकों की मध्यप्रदेश में सड़क हादसे में मौत हो गई। ककरौआ गांव निवासी गुड्डू पुत्र कल्लू अपने चालक कमोरा गांव निवासी शकूर अहमद के साथ मिलक कोतवाली क्षेत्र के क्रमचा गांव स्थित फिश हैचरी से मछली का बच्चा लेकर मध्यप्रदेश के ग्वालियर में बेचने के लिए जा रहा था। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के देहात थाना क्षेत्र में हाईवे पर खड़े ट्रक से उनकी पिकअप टकरा गई। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही दोनों मृतकों के परिजन मध्यप्रदेश के लिए रवाना हो गए है।

chat bot
आपका साथी