पुलिस को देखते ही युवक ने नदी में लगा दी छलांग, मौत के बाद परिवार के लोगों ने जमकर क‍िया हंगामा

young man jumped in the river रामपुर के ब‍िलासपुर में पुलिस के डर से युवक ने नदीं में छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई। स्वजनों समेत मोहल्लेवासियों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुख्य चौराहे पर जमकर हंगामा किया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 05:16 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 05:16 PM (IST)
पुलिस को देखते ही युवक ने नदी में लगा दी छलांग, मौत के बाद परिवार के लोगों ने जमकर क‍िया हंगामा
स्वजनों ने मुख्य चौराहे पर किया हंगामा, जाम लगाने का प्रयास।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। रामपुर के ब‍िलासपुर में पुलिस के डर से युवक ने नदीं में छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। स्वजनों समेत मोहल्लेवासियों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुख्य चौराहे पर जमकर हंगामा किया।

नगर के मुहल्ला शीरी मियां में भाखड़ा नदी के ढाए पर कुछ लोग ताश खेल रहे थे। इस दौरान यहां पर मुहल्ला साहूकारा-कुम्हरान निवासी अब्दुल हसन का 35 वर्षीय पुत्र मोहम्मद याकूब वहां खड़ा था। इसी बीच किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दे दी, कि कुछ लोग नदी किनारे ताश के पत्तों से जुआ खेल रहे हैं। सूचना पाकर चार पुलिस कर्मियों ने छापामार दिया। इसपर वहां मौजूद लोग घबरा गए तथा भागने का प्रयास करने लगे। इसी बीच वहां खड़े मोहम्मद याकूब ने पुलिस के डर से भाखड़ा नदी में छलांग लगा दी। युवक के नदी में छलांग लगाने से एकाएक मौके पर अफरातफरी मच गई। इसके बाद पुलिसकर्मी मौके से खिसक लिए। वहीं दूसरी ओर नदी की धार तेज होने की वजह से युवक नदी के बहाव में बहने गया। युवक को डूबता देख मोहल्लेवालों ने चीख पुकार लोगों को बुलाना चाहा, लेकिन युवक को नदी से बाहर निकालने कोई नहीं पहुंच पाया। बाद में सूचना पाकर युवक के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। लोगों ने किसी तरह युवक को नदी बाहर निकाला। बाद में स्वजन उसे इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित करने पर स्वजनों में कोहराम मच गया। इसके पश्चात आक्रोशित स्वजन हंगामा करते हुए शव लेकर मुख्य चौराहे पर आ गए। यहां स्वजनों ने जमकर हंगामा किया और हाईवे पर जाम लगाने तक का प्रयास किया। मुख्य चौराहे पर नगरवासियों की भारी भीड़ लग गई। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक प्रिंस शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर आ गए। प्रभारी निरीक्क ने बताया कि स्वजनों ने कार्रवाई से इन्कार कर द‍िया। पोस्टमार्टम भी नहीं करया। इसपर शव उन्हे सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी