कार में गुड़ रखने पर दारोगा ने क‍िसान को थाने में बैठाया, 55 हजार रुपये लेने के बाद छोड़ा

पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में पहुंचकर बिजनौर निवासी एक किसान ने शिकायती पत्र देकर दारोगा पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया। क‍िसान का कहना है क‍ि दारोगा ने उससे 55 हजार रुपये ले ल‍िए इसके बाद उसे थाने से जाने द‍िया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 03:14 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 03:14 PM (IST)
कार में गुड़ रखने पर दारोगा ने क‍िसान को थाने में बैठाया, 55 हजार रुपये लेने के बाद छोड़ा
बिजनौर के दारोगा पर रिश्वत लेने का लगाया आरोप

मुरादाबाद, जेएनएन। पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में पहुंचकर बिजनौर निवासी एक किसान ने शिकायती पत्र देकर दारोगा पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया।

बिजनौर जनपद के रेहड़ थाना क्षेत्र के फतेहपुर धारा गांव निवासी सुखविंदर सिंह ने बताया कि वह खेती-किसानी का काम करते हैं। किसान ने आरोप लगाया कि बीते दस जनवरी को कालागढ़ बाजार से 50 किलो गुड़ कार में रखकर जा रहा था। तभी अफजलगढ़ थाना क्षेत्र में तैनात एक दारोगा ने गाड़ी चेकिंग के नाम पर रोक ली। इस दौरान दारोगा गुड़ देखकर कहने लगा कि इसका उपयोग शराब बनाने के लिए किया जा रहा है। कार में बैठे किसान को रातभर थाने में बिठाकर रखा गया। इसके बाद सुबह 55 हजार रुपये लेने के बाद दारोगा ने छोड़ दिया। पीड़ित ने आइजी रमित शर्मा को शिकायत पत्र देकर जांच कराने की मांग की है।

सिपाही के खिलाफ परिवाद किया दाखिल

मझोला थाना क्षेत्र के नया मुरादाबाद में रहने वाले एक सिपाही पर चाकू से हमला करने का आरोप लगाते हुए पीड़ित ने सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया। अधिवक्ता आनंद मोहन गुप्ता ने बताया कि उनके मुवक्किल नसीम अहमद निवासी नया मुरादाबाद मझोला पर घर के सामने रहने वाले सिपाही ने चाकू से हमला किया। आए दिन वह आवास पर कब्जा करने का प्रयास करता है। मौजूदा समय में अमरोहा में पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात है। पीड़ित की थाने में कोई सुनवाई नहीं होने पर सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया। कोर्ट ने इस मामले में 25 मार्च को सुनवाई करेगी।

यह भी पढ़ें :-

अनोखी शादी : चार युवकों संग घर से भागी थी युवती, पकड़ी गई तो पंचायत ने पर्ची निकलवा करा दी शादी

मुरादाबाद की दो लड़क‍ियां एक-दूसरे को भेज रहीं अश्‍लील मैसेज, इंटरनेट मीड‍िया पर भी कर रहीं पोस्‍ट 

मुरादाबाद जेल में भ्रष्टाचार की जांच, डीआइजी जेल ने दर्ज किए बयान, 10 घंटे तक की पूछताछ

chat bot
आपका साथी