अवैध रुप से चल रहे अल्ट्रासाउंड सेंटर पर अधिकारियों ने की कार्रवाई, दो सेंटर किए सील

प्रशासन ने अब अवैध अल्ट्रासाउंड संचालित करने वालों पर नकेल कसना शुरु कर दिया है। शनिवार को शाहबाद के उपजिलाधिकारी ने टीम के साथ छापा मारकर कार्रवाई कार्रवाई कर दो अल्ट्रासाउंड सेंटरों को सील किया है। फर्जी अल्ट्रासाउंड सेंटर मालिक अपनी अपनी दुकानें बंद कर फरार हो गए।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 07:49 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 07:49 PM (IST)
अवैध रुप से चल रहे अल्ट्रासाउंड सेंटर पर अधिकारियों ने की कार्रवाई, दो सेंटर किए सील
इस दौरान अल्ट्रासाउंड सेंटर पर काफी अनियमितताएं मिलीं।

मुरादाबाद, जेएनएन। प्रशासन ने अब अवैध अल्ट्रासाउंड संचालित करने वालों पर नकेल कसना शुरु कर दिया है। शनिवार को शाहबाद के उपजिलाधिकारी ने टीम के साथ छापा मारकर कार्रवाई  कार्रवाई कर दो अल्ट्रासाउंड सेंटरों को सील किया है। इस दौरान नगर में कई दूसरे अवैध रुप से चल रहे फर्जी अल्ट्रासाउंड सेंटर मालिक अपनी अपनी दुकानें बंद कर फरार हो गए।

उपजिलाधिकारी राकेश कुमार गुप्ता ने तहसीलदार महेंद्र बहादुर सिंह एवं स्वस्थ विभाग के डॉ.केके चहल के साथ नगर के जनता अल्ट्रासाउंड सेंटर पर छापा मारा। इस दौरान अल्ट्रासाउंड सेंटर पर काफी अनियमितताएं मिलीं। इस पर टीम ने सेंटर को सील कर दिया। इसके बाद टीम ने लाइफ केयर अल्ट्रसाउंड सेंटर पर छापा मारा। इस दौरान अल्ट्रासाउंड के अभिलेख भी पूरे नहीं मिले। बड़ी संख्या में अनियमितताएं मिलीं। इस पर अल्ट्रासाउंड सेंटर के अधिकारियों के निर्देश पर विभाग की टीम ने सेंटर को सील कर दिया। छापेमारी की खबर से अन्य अल्ट्रासाउंड सेंटर वाले अपनी अपनी दुकाने बंद कर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी