Diwali Offers 2021: दीपावली के लिए इलेक्ट्रानिक्स आइटम पर आफर की बौछार, यहां देखें किस आइटम पर कितनी मिल रही छूट

Diwali Offers 2021 on Electronic Items दीपावली के लिए बाजार तैयार होने लगा है। इलेक्ट्रानिक्स आइटम की खरीदारी पर ग्राहकों को लुभाना शुरू दिया है। कंपनी के अलावा दुकानदारों ने वहीं कई दुकानदारों ने दीपावली आफर के नाम से छूट देने को प्रचार प्रसार करना शुरू कर दिया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:10 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 12:44 PM (IST)
Diwali Offers 2021: दीपावली के लिए इलेक्ट्रानिक्स आइटम पर आफर की बौछार, यहां देखें किस आइटम पर कितनी मिल रही छूट
Diwali Electronic Offers 2021 : पहले बुकिंग पर धनतेरस के दिन होम डिलीवरी फ्री करके ग्राहकों को लुभाने की कोशिश

मुरादाबाद, जेएनएन। Diwali 2021 : दीपावली के लिए बाजार तैयार होने लगा है। खासतौर पर इलेक्ट्रानिक्स आइटम की खरीदारी पर ग्राहकों को लुभाना शुरू दिया है। कंपनी के अलावा दुकानदारों ने वहीं कई दुकानदारों ने दीपावली आफर के नाम से छूट देने को प्रचार प्रसार करना शुरू कर दिया है। धनतेरस की भीड़ से बचने के लिए अभी आइटम को पसंद करके बुकिंग कराने वालों को धनतेरस के दिन होम डिलीवरी फ्री मिलेगी। इससे ग्राहक व दुकानदार दोनों को धनतेरस की भीड़ से बचने को फायदा होगा। वहीं कोविड-19 के नियमों का पालन भी हो सकेगा।

इलेक्ट्रानिक्स आइटम की खरीदारी पर कंपनियों ने लकी ड्रा भी निकालने की योजना तैयार की है। इस आफर को भुनाने के लिए शोरूम के बार प्रचार प्रसार के टैग भी लटका दिए गए हैं। यही नहीं कई बैंकों ने बिना ब्याज के किस्त इलेक्ट्रानिक्स आइटम की खरीदारी का आफर भी दिया है। केवल आइडी लाइए और 25 फीसद डाउन पेमेंट के बाद शेष रकम को किस्त में दीजिए। इससे ग्राहकों का टीवी, फ्रिज, माइक्रोवेब, वाशिंग मशीन खरीदने का सपना भी पूरा होगा। सराफा भी दीपावली की खरीदारी के लिए तैयार है। यहां नवरात्र में शोरूम सज गए थे, जो करवा चौथ व दीपावली तक सजे रहेंगे।

इलेक्ट्रानिक्स सामान विक्रेता श्रीकांत ने बताया कि इलेक्ट्रानिक आइटम की खरीदारी अब किस्त पर भी कर सकते हैं। वहीं पहले बुकिंग पर होम डिलीवरी धनतेरस के दिन फ्री दी जाएगी। कंपनियों ने भी लकी ड्रा की घोषणा की है। संजीव कपूर ने बताया कि अब कई बैंकों ने किस्त पर इलेक्ट्रानिक आइटम की खरीदारी को अपने प्रतिनिधि शोरूम में बैठा दिए हैं। इससे ग्राहकों को फायदा यह होगा कि किस्त पर इलेक्ट्रानिक्स आइटम खरीद सकेंगे।

महर्षि वाल्मीकि की जयंती पर अवकाश की मांग : रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मीकि की जयंती पर अवकाश घोषित करने मांग राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने की है। महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष जोगेंद्र पाल सिंह ने कहा कि रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मीकि सभी के पूज्य हैं। उनकी जयंती पूरे देश भर में मनाई जाती है। इसलिए प्रदेश सरकार महर्षि वाल्मीकि की जयंती पर अवकाश घोषित करे। उन्होंने कहा कि इस वर्ष जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय की ओर से जारी माध्यमिक विद्यालयों की अवकाश सूची में महर्षि वाल्मीकि जयंती का अवकाश नहीं दर्शाया गया है। जबकि कुछ अन्य जनपदों की माध्यमिक विद्यालयों की सूची व बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा जारी अवकाश सूची में इस दिन का अवकाश घोषित है।

chat bot
आपका साथी