डांसर सपना चौधरी के अश्‍लील डांस से बेकाबू हो गई थी भीड़, दर्ज मुकदमे में गवाह ने दर्ज कराए बयान

मुरादाबाद में डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम से शहरवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इस कार्यक्रम में आयोजकों द्वारा सरकारी धन का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया था। स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पडा था।

Narendra KumarSun, 05 Dec 2021 08:32 AM (IST)
एसीजेएम पांच कोर्ट में चल रही है मामले की सुनवाई।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Hearing in case registered on Sapna Chaudhary : लोक गायिका और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज परिवाद पर शनिवार को एसीजेएम पांच दानवीर सिंह की अदालत में गवाह मंजू राठौर ने अपने बयान दर्ज करा दिए हैं। दरअसल 11 जून वर्ष 2019 को डांसर सपना चौधरी का रेलवे स्टेडियम में हरियाणवी नाइट कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। इसमें जमकर हंगामा हुआ था। इस वजह से कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ गया था। स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा था।

कार्यक्रम को लेकर शिवसेना के जिला प्रमुख डाॅ. रामेश्वर दयाल तुरैहा ने हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के विरुद्ध कोर्ट में परिवाद दायर किया गया था। शनिवार को गवाह मंजू राठौर के बयान दर्ज कराए हैं। आरोप है कि इस कार्यक्रम में सपना चौधरी ने अश्लील डांस कर सुप्रीम कोर्ट के दिशा निर्देशों का खुला उल्लंघन किया था। रात साढ़े दस बजे तक डीजे बजाया गया। अश्लील डांस करने से भीड़ बेकाबू हो गई, जिसके कारण पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इससे देर रात तक शहर में ट्रैफिक जाम रहा। जिससे शहरवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं इस कार्यक्रम में आयोजकों द्वारा सरकारी धन का दुरुपयोग किया गया व नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। अदालत ने अब इस मामले में अगली सुनवाई तिथि पांच जनवरी दी गई है।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

आज शहर में भारी वाहनों का प्रवेश रहेगा प्रतिबंधित, शाम तक इन रूटों से गुजर सकेंगे वाहन, ये है प्‍लान

सुबह के समय छाया रहेगा कोहरा, हो सकती है बारिश, जान‍िए आज कैसा रहेगा मुरादाबाद का मौसम

प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में सीबीआइ के छापे के बाद मुख्यालय का बड़ा फैसला, अब क्षेत्रीय प्रबंधक स्वीकृत करेंगे ऋण

गुप्‍तांग में हवा भरने से चली गई थी युवक की जान, पुलिस की चार्जशीट पर खड़े होने लगे सवाल, घटना के पीेछे बड़ी साज‍िश

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.