सांसद आजम खां के खिलाफ पैनकार्ड मामले में चार्जशीट पर आपत्ति, अब 15 को होगी सुनवाई

सांसद आजम खां के खिलाफ पैनकार्ड मामले में पुलिस की चार्जशीट पर उनके अधिवक्ता द्वारा दोबारा आपत्ति दाखिल की गई है। इस पर अब 15 मार्च को सुनवाई होगी। अब अभियाेजन भी अपनी ओर से आपत्ति दाखिल करेगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 05:30 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 05:30 PM (IST)
सांसद आजम खां के खिलाफ पैनकार्ड मामले में चार्जशीट पर आपत्ति, अब 15 को होगी सुनवाई
चार्जशीट पर दाखिल आपत्ति पर 10 मार्च को सुनवाई होगी।

मुरादाबाद, जेएनएन। सांसद आजम खां के खिलाफ पैनकार्ड मामले में पुलिस की चार्जशीट पर उनके अधिवक्ता द्वारा दोबारा आपत्ति दाखिल की गई है। इस पर अब 15 मार्च को सुनवाई होगी, जबकि पासपोर्ट और जन्म प्रमाण पत्र मामले में चार्जशीट पर दाखिल आपत्ति पर 10 मार्च को सुनवाई होगी।

गौरतलब है कि पुलिस की चार्जशीट में अब्दुल्ला आजम के दो-दो जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के साथ ही दो-दो पैन कार्ड बनवाने का भी आरोप है। दोनों पैन कार्ड में अलग-अलग जन्मतिथि दर्शायी गई हैं। हालांकि उनके अधिवक्ता का कहना है कि हम पर यह आरोप नहीं बनते हैं। हम इसे सही करा चुके हैं। इसे लेकर पुलिस की चार्जशीट पर आपत्ति दाखिल की गई थी। इस मामले में शुक्रवार को सुनवाई होनी थी। सांसद के अधिवक्ता की ओर से प्रार्थना पत्र देकर पुलिस की चार्जशीट पर आपत्ति जताई। हालांकि अभियोजन पुलिस की चार्जशीट में लगे आरोप को सही मान रहा है। अब अभियाेजन भी अपनी ओर से आपत्ति दाखिल करेगा। इसके लिए अदालत ने 15 मार्च तय की है। 

chat bot
आपका साथी