अब महेशपुर खेम से ट्रासफार्मर चोरी

मुरादाबाद जेएनएन भगतपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर खेम में बुधवार रात चोरों ने मेन चौराहे पर रखे बिजली के ट्रांसफार्मर को खोलकर उसके कीमती उपकरण चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 07:42 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 07:42 PM (IST)
अब महेशपुर खेम से ट्रासफार्मर चोरी
अब महेशपुर खेम से ट्रासफार्मर चोरी

मुरादाबाद, जेएनएन : भगतपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर खेम में बुधवार रात चोरों ने मेन चौराहे पर रखे बिजली के ट्रासफार्मर को खोलकर उसके कीमती उपकरण चोरी कर लिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना बिजली विभाग और पुलिस को दी है।

थाना क्षेत्र के ग्राम महेशपुर खेम के मुख्य चौराहे पर रखे ट्रासफार्मर को चोरों ने रात चोरी कर लिया और कुछ दूर जाकर उसमें से कीमती उपकरण खोल ले गए। गुरुवार सुबह ग्रामीणों को ट्रासफार्मर चोरी होने का पता चला तो उन्होंने बिजली विभाग को सूचना दी। कुछ दूरी पर एसपी सिंह इंटर कालेज में लगे जनरेटर का एंटीलेटर भी चोर खोल ले गए।

थाना क्षेत्र में बिजली के उपकरण चोरी करने का गिरोह इस समय सक्रिय है। गिरोह एक के बाद एक बिजली के उपकरण चोरी कर पुलिस को चुनौती दे रहा है लेकिन पुलिस अभी तक किसी भी घटना का पर्दाफाश नहीं पकड़ पाई है। करीब एक माह पहले थाना क्षेत्र के पटपुरी गाव स्थित एक निर्माणाधीन बिजली घर से करीब बिजली की तार के नौ बंडल चोर चोरी करके ले गए थे। लेकिन पुलिस अब तक घटना का पर्दाफाश नहीं कर सकी है।

chat bot
आपका साथी