भाजपा के कार्यक्रम से युवाओं को राजनीति में आने का न्‍योता दे गए नोएडा व‍िधायक पंकज सिंह

BJP Youth upliftment program व‍िधायक ने युवाओं से कहा कि आगे बढ़कर विश्व में ऐसा काम करे ज‍िससे लोग आपको फॉलो करें। राजनीति से दूर रहना ठीक नही है। युवाओं को राजनीति में आगे बढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। जिससे युवा वर्ग देश की गंदगी व भ्रष्टाचार को समाप्त कर सके।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 04:55 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 04:55 PM (IST)
भाजपा के कार्यक्रम से युवाओं को राजनीति में आने का न्‍योता दे गए नोएडा व‍िधायक पंकज सिंह
युवा राजनीति में आगे आकर देश की भागीदारी का हिस्सा बनें।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। BJP Youth upliftment program : शहर के तीर्थंंकर महावीर व‍िव‍ि में आयोज‍ित भाजपा के युवोत्‍थान कार्यक्रम में नोएडा से व‍िधायक पंकज सिंह ने कहा क‍ि देश को बनाने में सबसे अहम संस्कृत‍ि और परंपराओं का योगदान रहता है। व‍िधायक ने युवाओं से कहा कि आगे बढ़कर विश्व में ऐसा काम करें, ज‍िससे लोग आपको फॉलो करें। राजनीति से दूर रहना ठीक नहीं है। युवाओं को राजनीति में आगे बढ़कर हिस्सा लेना चाहिए, जिससे युवा वर्ग देश की गंदगी व भ्रष्टाचार को समाप्त कर सके। आप कोई भी काम करें उसे अपने माता-पिता या दोस्त भाई-बहन अथवा किसी करीबी से बताकर करें। उससे काम ठीक होता है। युवा राजनीति में आगे आकर देश के व‍िकास की भागीदारी का हिस्सा बनें।

व‍िधायक ने कहा क‍ि सुभाष चंद्र बोस, चंद्रशेखर आजाद जैसे लोग देश को आजादी दिलाकर भारत माता के चरणों में चले गए। यूथ को ही आगे बढ़कर देश की बुनियाद रखनी होगी। जिससे देश का परचम दुनिया में बुलंद हो सके। पीएम मोदी ने कहा कि देश में कुछ भी गलत नहीं होने दूंगा और सही को रोकूंगा नहीं। कांग्रेस के दौर में कश्मीर में दो झंडों का चलन था। मोदी के राज में कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक ही झंडा है। पीएम मोदी ने साफ कर दिया है क‍ि पाकिस्तान से एक गोली चली तो अब हमारे जवानों की बंदूकें भी शांत नहीं रहेंगी।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Murder in Rampur : घर में घुसकर चाकू मारकर महिला की हत्या, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

सांसद आजम खां और उनके परिवार पर दर्ज तीन मुकदमों में नहीं हो सकी सुनवाई, अब 26 को होगी सुनवाई

Indian Railways : ट्रेनों में रियायती टिकट के लिए करना पड़ेगा इंतजार, 20 तक रात में बंद रहेगा आरक्षण स‍िस्‍टम

Tigri Mela 2021 : त‍िगरी मेले में सात लाख श्रद्धालुओं ने डाला पड़ाव, मां गंगा के जयकारों से गूंजा तिगरीधाम

chat bot
आपका साथी