मुरादाबाद में खुले नाले में गिरकर नौ साल के बच्चे की मौत, खेलते समय नाले के करीब पहुंचा था बालक

मानसून की पहली बरसात में खुले नाले मौत का घर बनते जा रहे हैं। कटघर थाना क्षेत्र में एक नौ साल का बच्चा पैर फिसलते ही नाले में जा गिरा। आसपास के लोग बच्चे को बचाने के लिए दौड़े। नाले से बच्चे को निकालने के बाद स्वजन अस्पताल पहुंचे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:22 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:22 AM (IST)
मुरादाबाद में खुले नाले में गिरकर नौ साल के बच्चे की मौत, खेलते समय नाले के करीब पहुंचा था बालक
कटघर थाना क्षेत्र के लालनगरी में खुले नाले में गिरा नौ साल का बच्चा।

मुरादाबाद, जेएनएन। मानसून की पहली बरसात में खुले नाले मौत का घर बनते जा रहे हैं। कटघर थाना क्षेत्र में एक नौ साल का बच्चा पैर फिसलते ही नाले में जा गिरा। आसपास के लोग बच्चे को बचाने के लिए दौड़े। नाले से बच्चे को निकालने के बाद स्वजन निजी अस्पताल में पहुंचे। लेकिन डॉक्टर न मिलने के कारण वह फिर दूसरे अस्पताल ले गए। इसी दौरान इलाज समय पर न मिलने के कारण उसकी मौत हो गई। कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया क‍ि पुलिस ने पीड़ितों से संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने पुलिस की किसी भी कार्रवाई से इन्कार कर दिया था।

कटघर थाना क्षेत्र के दस सराय चौकी मुहल्ला लालनगरी में लईक अपने परिवार के साथ रहता है। वह ढोलक मढ़ने का काम करता है। शनिवार को शाम करीब चार बजे उसका नौ साल का बेटा उवैश उर्फ आसिफ घर के पास पतंग उड़ा रहा था। इसी दौरान वह खेलते-खेलते नाले के किनारे पहुंच गया। इसी दौरान बारिश के चलते फिसलन होने के कारण उसका पैर फिसल गया, और वह नाले में जा गिरा। आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो पिता लईक के साथ मां नीलू दौड़कर बच्चे को बचाने के लिए आए। नाले से बच्चे को निकालकर वह एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे, लेकिन वहां कोई डॉक्टर न होने के कारण वह दूसरे अस्पताल में गए। लेकिन जब तक वह दूसरे अस्पताल में पहुंचते तब तक बच्चे ने दम तोड़ दिया था। कटघर थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक बच्चे का पिता लईक मूलरूप से बिलारी थाना क्षेत्र में सहसपुर का निवासी है। लालनगरी में वह सड़क किनारे झोपड़ी डालकर परिवार के साथ रहता था। पुलिस ने जब पीड़ित से संपर्क किया तो उसने किसी भी पुलिस कार्रवाई से इन्कार कर दिया, वहीं गांव जाकर बच्चे का शव दफन करने की कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी