दहेज के लिए नवविवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला

मुरादाबाद जेएनएन कुंदरकी थाना क्षेत्र में दहेज के लिए ससुरालीजनों ने नव विवाहिता को निकाह के दूसरे दिन मारपीट कर घर से निकाल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:29 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:29 PM (IST)
दहेज के लिए नवविवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला
दहेज के लिए नवविवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला

मुरादाबाद, जेएनएन : कुंदरकी थाना क्षेत्र में दहेज के लिए ससुरालीजनों ने नव विवाहिता को निकाह के अगले ही मारपीट कर घर से निकाल दिया। महिला ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के कुंदरकी-डींगरपुर संपर्क मार्ग पर एक गाव की रहने वाली विवाहिता ने तहरीर में बताया कि उसका निकाह सम्भल जिला के गाव बवेना निवासी शाने अलाम के साथ हुआ था। निकाह में हैसियत के हिसाब से उपहार भी दिए गए थे। लेकिन ससुराली जन दहेज से संतुष्ट नहीं थे। दहेज की माग पूरी न होने पर ससुराली जनों ने शादी के दूसरे दिन ही नवविवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। इसके बाद विवाहिता ने मायके आकर स्वजन को आपबीती बताई। इसके बाद थाने में पति शाने आलम, जेठ कलवा, ननद उजमा, सास सजिदा, ससुर आश मोहम्मद के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि पांचों आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जाच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी