Naugawan Sadat By Poll 2020 : नौगावां सादात और सिहाली में फर्जी मतदान, पुलिस ने दिखाई सख्ती

दिनभर अफसरों के पास फर्जी मतदान व समर्थकों में गाली-गलौज की शिकायतें मिलती रहीं तो अफसरों की गाड़ियां उधर दौ़ड़ती रहीं। मतदान शुरू होने से लेकर खत्म होने तक पूरी चौकसी बरती गई। दो जगहों पर चुनाव का बहिष्कार किया गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Nov 2020 07:15 AM (IST) Updated:Wed, 04 Nov 2020 07:15 AM (IST)
Naugawan Sadat By Poll 2020 : नौगावां सादात और सिहाली में फर्जी मतदान, पुलिस ने दिखाई सख्ती
शिकायतें मिलने के बाद अधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने सख्ती बरती

अमरोहा। उपचुनाव में फर्जी मतदान की सूचना पर प्रेक्षक व डीएम नौगावां सादात पहुंच गए। वहां एक युवक को पकड़ कर बाहर निकाला। वहीं सिहाली जागीर में भी फर्जी मतदान की कोशिश करने वाले युवक को पुलिस कर्मियों ने लताड़ कर बाहर निकाल दिया।

छुटपुट शिकायतें मिलने के बाद अधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने सख्ती बरती। मंगलवार सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ तो पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने भी भागदौड़ शुरू कर दी। ताकि फर्जी मतदान पर लगाम लगाई जा सके। अफसर इसमें कामयाब भी रहे, लेकिन कई स्थानों पर फर्जी मतदान का प्रयास किया गया। नौगावां सादात में कन्या पाठशाला के बूथ पर सुरक्षा कर्मियों ने युवक को फर्जी मतदान करने जाते समय पकड़ लिया। सूचना मिलने पर प्रेक्षक प्रभात कुमार व डीएम उमेश मिश्र भी पहुंच गए। पकड़े गए युवक को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। वहीं गांव सिहाली जागीर में भी फर्जी मतदान करते युवक को पकड़ लिया गया। सुरक्षा कर्मियों ने उसे वहां से भगाया।

chat bot
आपका साथी