Murder Investigation : गला घोटकर की गई थी मुरादाबाद के युवक की हत्‍या, शरीर पर म‍िले खरोंच के न‍िशान

Murder Investigation गांव के जंगल की ओर किसान राम अवतार सिंह का खेत है। जहां गांव की कुछ महिलाएं पशुओं के लिए चारा लेने जा रही थीं। इसी दौरान महिलाओं ने जंगल में संतराम का शव पड़ा देखा। महिलाओं ने गांव में पहुंचकर ग्रामीणों को जानकारी दी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 07:50 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 07:50 AM (IST)
Murder Investigation : गला घोटकर की गई थी मुरादाबाद के युवक की हत्‍या, शरीर पर म‍िले खरोंच के न‍िशान
महिलाओं ने दी थी शव पड़ा हाेने की सूचना।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Murder Investigation : कांठ थाना क्षेत्र के महमूदपुर माफी गांव के जंगल में मिले युवक की गला घोंटकर हत्या की गई थी। हत्या करने के बाद शव को फेंक दिया गया था। रविवार दोपहर हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट गला घोटकर हत्या की पुष्टि की गई है। वहीं शरीर के कई स्थानों में खरोंच के निशान भी मिले हैं। सीओ कांठ आइपीएस सागर जैन ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है।

कांठ थाना क्षेत्र के महमूदपुर माफी गांव निवासी संतराम परिवार के साथ रहता था। शनिवार दोपहर करीब 12 बजे वह जंगल गया था। गांव के जंगल की ओर किसान राम अवतार सिंह का खेत है। जहां गांव की कुछ महिलाएं पशुओं के लिए चारा लेने जा रही थीं। इसी दौरान महिलाओं ने जंगल में संतराम का शव पड़ा देखा। महिलाओं ने गांव में पहुंचकर ग्रामीणों को जानकारी दी। सूचना मिलने पर सीओ कांठ सागर जैन मौके पर पहुंचे। फाेरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर साक्ष्य एकत्र करने की कार्रवाई की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। रविवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में संतराम की गला घोंटकर हत्या की पुष्टि की गई है। हत्यारों ने कपड़े का इस्तेमाल गला घोंटने के लिए किया है। वहीं शरीर में कई स्थानों में खरोंच के निशान भी मिले हैं। कांठ सीओ ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :-

Bharat Bandh Today : मुरादाबाद में भारत बंद को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, तीन कंपनी पीएसी तैनात

Sudhir Saini Murder Case : बेरहमी से की गई थी मुरादाबाद के छात्र की हत्‍या, प्रेम‍िका ने बताई कहानी

Todays Horoscope 27 September 2021 : मेष राशि के जातकों को सभी क्षेत्रों में सफलता मिलेगी, यहां पढ़ें आज का राश‍िफल

Railway New Initiative : उत्कल समेत पांच ट्रेनें अब योगनगरी से चलेंगी, दो ट्रेनें बन जाएंगी एक्‍सप्रेस

Library Facility in Village : मुरादाबाद के ग्रामीण क्षेत्र में लाइब्रेरी बनाएगी जिला पंचायत, गरीब छात्रों को म‍िलेगी मदद

chat bot
आपका साथी