Murder in Sambhal : आश्रम में सो रहे ग्रामीण की गोली मारकर हत्‍या, हत्‍यारों की तलाश में जुटी पुलिस

Murder in Sambhal मुरादाबाद मंडल के सम्‍भल ज‍िले के गुन्‍नौर में एक आश्रम में सो रहे ग्रामीण की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। एक गोली सिर में जबक‍ि तीन तीन सीने में गोली लगी। आधे घंटे बाद मौके पर पुलिस पहुंची।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 10:05 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:05 AM (IST)
Murder in Sambhal : आश्रम में सो रहे ग्रामीण की गोली मारकर हत्‍या, हत्‍यारों की तलाश में जुटी पुलिस
वारदात के दौरान आश्रम पर सो रहे थे दो साधु, बीती रात करीब मध्यरात्रि की घटना।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Murder in Sambhal : सम्‍भल के धनारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव के जंगल में बने एक आश्रम पर सो रहे एक ग्रामीण की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग की आवाज सुनते ही वहां पर सो रहे दो अन्य साधुओं ने वारदात की सूचना तत्काल पुलिस को दी। इसके  बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं, परिवार वालों की ओर से अभी अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के गांव के कैल की मढैया के राजेंद्र सिंह (50) पुत्र शंकर सिंह अक्सर धनारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव भकरौली और वहीपुर के बीच जंगल मे बने परमानंदपुर नामक आश्रम पर आते-जाते थे। रात्रि में भी वहीं रुक जाया करते थे। सोमवार की रात को वह आश्रम के नीचे वाले कमरे में सो रहे थे कि मध्यरात्रि करीब 12 बजे अचानक फायरिंग की आवाज सुनते ही वहां दूसरी मंजिल पर सो रहे एक साधु ने तत्काल नीचे आकर देखा तो वह लहूलुहान अवस्था में पड़े थे। एक गोली सिर में जबक‍ि तीन तीन सीने में गोली लगी हुई थी। करीब आधे घंटे बाद मौके पर धनारी पुलिस पहुंची। इसके बाद एसपी चक्रेश मिश्र भी पहुंच गए। उन्‍होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस के मुताबिक वारदात अज्ञात हमलावरों के द्वारा की गई है। परिवार वालों की ओर से तहरीर दी जा रही है। इसके बाद रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल हत्यारोपितों की तलाश जारी है।

धनारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत वहीपुर गांव की जंगल में बने एक आश्रम पर एक ग्रामीण की गोली मारकर हत्या की गई है। इस संबंध में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जबकि हत्यारों की तलाश की जा रही है।

-राकेश सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी गुन्नौर।

यह भी पढ़ें :-

Yogi Adityanath in Moradabad : आज दोपहर 12 बजे पहुंचेंगे सीएम योगी आदित्‍यनाथ, ज‍िले के ल‍िए कर सकते हैं बड़ी घोषणा

chat bot
आपका साथी