हथ‍ियार से गला रेतकर युवक की हत्‍या, झाड़‍ियों में म‍िला शव, श‍िनाख्‍त के प्रयास में जुटी पुलिस

Murder in Sambhal काफी प्रयास के बाद भी पुलिस उसकी शिनाख्त नहीं कर पाई। शव की हालत देख आशंका है कि युवक को यहां पर बुलाया गया और उसकी हत्या कर दी गई। सूचना पर एएसपी और सीओ ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 06:22 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 06:22 AM (IST)
हथ‍ियार से गला रेतकर युवक की हत्‍या, झाड़‍ियों में म‍िला शव, श‍िनाख्‍त के प्रयास में जुटी पुलिस
एएसपी और सीओ ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सम्‍भल के हयातनगर थाना क्षेत्र में युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मौके पर युवक का बैग पड़ा हुआ था और उसमें कपड़े भी थे। मगर काफी प्रयास के बाद भी पुलिस उसकी शिनाख्त नहीं कर पाई। शव की हालत देख आशंका है कि युवक को यहां पर बुलाया गया और उसकी हत्या कर दी गई। सूचना पर एएसपी और सीओ ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

थाना क्षेत्र गांव बेनीपुर और सलारपुर के बीच सरायतरीन निवासी शादाब का आम का बाग है। उसी के पास झाड़ियों में लगभग 22 से 25 वर्षीय युवक का शव पड़ा था। इसे देखकर बाग की रखवाली करने वाले आबिद ने जानकारी बाग स्वामी को दी। कुछ ही देर में आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। सूचना मिलने पर एएसपी आलोक कुमार जायसवाल, सीओ अरुण कुमार, प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह मौके पर पहुंच गए। युवक की किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी। पास में बैग पड़ा था और उसमें कपड़े भी थे, लेकिन पुलिस को ऐसी कोई आइडी नहीं मिली जिससे युवक की शिनाख्त की जा सके। इसके बाद पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी की, लेकिन किसी ने भी नहीं पहचाना। आशंका जताई जा रही है कि युवक कही बाहर का है और उसे यहां पर बुलाकर उसकी हत्या की गई है।

अभी तक युवक के शव की शिनाख्त नहीं हुई है। शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। किसी धारदार हथियार से इसका गला रेता गया है।

आलोक कुमार जायसवाल, एएसपी सम्भल 

chat bot
आपका साथी