Murder in Love Affair : दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम करने पर की गई थी युवक की हत्या, प्रेमिका का भी दबाया था गला

Murder in Love Affair होश में आने पर युवती ने राज खोल द‍िए थे। इससे अज्ञात शव की पहचान करना और आसान हो गया। हयातनगर पुलिस ने जानकारी के बाद वसीम को गिरफ्तार कर लिया। मोबाइल भी बरामद किया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 03:55 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 03:55 PM (IST)
Murder in Love Affair : दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम करने पर की गई थी युवक की हत्या, प्रेमिका का भी दबाया था गला
बिहार से युवक को साज‍िश के तहत बुलाया गया था।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Murder in Love Affair : सात दिन पहले सम्‍भल के हयातनगर थाना क्षेत्र में मिला शव बिहार के युवक का था। उसकी हत्या दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम करने पर की गई थी। आरोपितों ने युवती की भी हत्या करने का प्रयास किया था लेकिन उसे मरा समझकर छोड़ आए थे। पूरे मामले का अब पर्दाफाश हो चुका है।

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि बिहार के जनपद छपरा के थाना कोपा अंतर्गत टड़वा गांव निवासी अंकजराम का गांव के ही दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी युवती के स्वजन को भी हो गई थी। उधर युवती की रिश्तेदारी नखासा थाना क्षेत्र के गांव सलारपुर निवासी अनीस के यहां थी। कुछ दिन पहले युवती को अनीस ने अपने घर बुला लिया था। उधर अंकजराम को भी अनीस ने यह कहते हुए बुला लिया कि तुम सम्भल आ जाओ तुम्हारी शादी करा देंगे। इसके बाद वह यहां पहुंच गया। अनीस ने अपने दामाद वसीम निवासी मंगनपुर को भी अपने घर बुला लिया और अंगजराम को लेकर हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव सैंडा मार्ग पर ले गए। जहां उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। मृतक के मोबाइल को वसीम अपने साथ ले गया। इसके बाद वह युवती को लेकर बिहार के सीवान चले गए। वहां जाकर एक पुल के पास उसका गला दबा दिया। युवती को मरा समझकर वहीं छोड़कर भाग आए। उधर इसके पहले ही अंकजराम का शव पुलिस को मिला था। तीन दिन तक पुलिस उसके शिनाख्त में जुटी रही। उधर होश में आने पर मामले की जानकारी युवती ने पुलिस को दी। पुलिस को अज्ञात शव के पहचान की राह मिली और यह मामला पुलिस की पकड़ में आ गया। हयातनगर पुलिस ने जानकारी के बाद वसीम को गिरफ्तार कर लिया। इसके कब्जे से मोबाइल भी बरामद किया है। दूसरे आरोपित की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार आरोपित का चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी