Murder in Love Affair : मुरादाबाद में बीटेक के छात्र की हत्या, धान के खेत में जलाया शव, जांच में जुटी पुलिस

Murder in Love Affair बरेली के एएनए कालेज में बीटेक की पढ़ाई कर रहे छात्र सुधीर सैनी की हत्या करके शव को जला दिया गया। उसका शव मूंढापांडे थाना क्षेत्र में सोती नदी किनारे गनेशपुर गांव के पास धान के खेत में पड़ा मिला।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 06:26 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 06:26 AM (IST)
Murder in Love Affair : मुरादाबाद में बीटेक के छात्र की हत्या, धान के खेत में जलाया शव, जांच में जुटी पुलिस
मामले में मुकदमा दर्ज करके आरोपितों की तलाश की जा रही है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Murder in Love Affair : बरेली के एएनए कालेज में बीटेक की पढ़ाई कर रहे छात्र सुधीर सैनी की हत्या करके शव को जला दिया गया। उसका शव मूंढापांडे थाना क्षेत्र में सोती नदी किनारे गनेशपुर गांव के पास धान के खेत में पड़ा मिला। सुधीर बिलारी थाना क्षेत्र के डाकिया नरू गांव के रहने वाले वीरेंद्र सिंह का बेटा है। 23 सितंबर को वह फीस जमा करने के लिए कहकर घर से निकला था। पुलिस प्रेम प्रसंग में हत्या होने की बात कर रही है। इस मामले में मुकदमा दर्ज करके आरोपितों की तलाश की जा रही है। 

बीटेक के छात्र सुधीर की प्रेमिका से भी होगी पूछताछ : बरेली के एएनए कालेज का छात्र सुधीर सैनी बरेली में ही रहकर पढ़ाई कर रहा था। एक सप्ताह पहले ही छात्र अपने घर आया था। उसकी हत्या के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है। पुलिस संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। उसकी प्रेमिका से भी पूछताछ हो सकती है। आरोपितों की काॅल डिटेल खंगाली जा रही है। पुलिस के मुताबिक, मूंढापांडे थानाक्षेत्र के गनेश घाट गांव निवासी ग्रामीण शनिवार अपने खेतों में दवा का छिड़काव करने जा रहे थे। मुरादाबाद- लखनऊ हाईवे से करीब तीन सौ मीटर अंदर जंगल की ओर सूरज पाल के खेत में उनकी नजर पड़ी तो औंधे मुंह एक युवक का शव पड़ा हुआ था। लोगों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाए हैं। मृतक के परिवार में हत्या की सूचना के बाद से ही बदहवास हैं। सुधीर के छोटे भाई प्रशांत सैनी, मां कविता सैनी का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस घटना का पर्दाफाश करने के लिए जुटी हुई है। सुधीर की प्रेमिका की भूमिका का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। इसलिए उससे भी पुलिस पूछताछ कर सकती है। पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद ने बताया कि पिता की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या और साक्ष्य मिटाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

chat bot
आपका साथी