Murder in Amroha : रिश्‍तों का कत्‍ल, संपत्ति विवाद में सगे भाई को मार डाला, भाभी पर भी हमला

Murder in Amroha जमीन और जायदाद के लिए लोग अपनों का भी खून बहाने पर आमादा हैं। अमरोहा में हुई एक ऐसी ही वारदात ने इलाके में सनसनी फैला दी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 01:13 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 01:31 PM (IST)
Murder in Amroha : रिश्‍तों का कत्‍ल, संपत्ति विवाद में सगे भाई को मार डाला, भाभी पर भी हमला
Murder in Amroha : रिश्‍तों का कत्‍ल, संपत्ति विवाद में सगे भाई को मार डाला, भाभी पर भी हमला

अमरोहा। दुकान एवं संपत्ति के विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की गड़ासे से प्रहार कर हत्या कर दी। बचाव को आई भाभी पर भी आरोपित ने हमला किया। दिनदहाड़े हुई हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। मामला आदमपुर थाना क्षेत्र के पौरारा गांव का है।

किसान कंछिद सैनी के तीन बेटे हैं। बड़े बेटे रामकेश और दूसरे नंबर के बेटे भगवान दास के बीच दुकान तथा ईटों को लेकर विवाद चल रहा है। शनिवार को रामकेश द्वारा बनाई गई दुकान में भगवान दास सामान रखने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच कहासुनी के बाद भगवान दास ने बड़े भाई रामकेश के गले एवं सिर पर गड़ासे प्रहार कर मौके पर ही उसे मौत के घाट उतार दिया। पति को बचाने आई पत्नी मुन्नी देवी को भी देवर ने सिर एवं हाथ पर हमला कर जख्मी कर दिया महिला को उपचार हेतु सीएचसी में भर्ती कराया गया है। उधर दिनदहाड़े हत्या की सूचना पाकर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है पुलिस ने हत्यारोपित को हिरासत में लेकर हत्या में प्रयुक्त गड़ासा बरामद कर लिया है। आदमपुर के प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार वर्मा ने बताया कि संपत्ति के विवाद में भाई की हत्या किए जाने का मामला संज्ञान में आया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

छह दिन, रिश्तो के दो कत्ल, थर्राया आदमपुर

छह दिन पूर्व 9 अगस्त को आदमपुर थाना क्षेत्र के दढ़ियाल गांव में नशेड़ी पति सुनील पाल द्वारा पत्नी सुमन की कुल्हाड़ी से गला रेत कर हत्या किए जाने की घटना को लोग अभी भूले भी नहीं थे, कि स्वतंत्रता दिवस के दिन छोटी सी दुकान के लिए छोटे भाई ने बड़े भाई रामकेश की गड़ासे से निर्मम हत्या करके इलाके में सनसनी फैला दी है। छह दिन में दो रिश्तो के कत्ल की घटनाओं से इलाका थर्रा गया है। लोग कह रहे हैं कि कलयुग आ गया है। 

chat bot
आपका साथी