Murder in Amroha : रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव, पर‍िवार के लोग बोले-पुल से फेंककर की गई हत्या

Murder in Amroha इकलौते बेटे की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। सुचना पाकर देहात थाना व नगर कोतवाली पुलिस भी आ गई। स्वजन ने पुल से फेंक कर हत्या करने का आरोप लगाया है। दोनों आरोपित फरार हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 03:07 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 03:07 PM (IST)
Murder in Amroha : रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव, पर‍िवार के लोग बोले-पुल से फेंककर की गई हत्या
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के ल‍िए भेज द‍िया है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Murder in Amroha :  दोस्‍तों के बुलाने पर घर से निकले युवक का शव रेलवे लाइन पर पड़ा मिला। उसके साथियों ने ही हादसा होने की सूचना स्वजन को दी थी। स्वजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के ल‍िए भेज दिया है। मृतक के स्वजन व मुहल्ले के लोग पुलिस लाइन रोड पर जमा हैं। वे जमकर हंगामा कर रहे हैं। 

 यह मामला अमरोहा के देहात थाना क्षेत्र के मुहल्ला रफातपुरा का है। यहां पर किसान मदन सिंह का परिवार रहता है। उनके परिवार में पत्नी चन्द्रवती, पांच बेटी पूजा, उमा, नीतू, मंजू व ललिता के अलावा इकलौता बेटा गौरव है। स्वजन का आरोप है कि गौरव को सोमवार शाम लगभग सात बजे मुहल्ले के ही दो युवक अमन व रितिक ने फोन कर घर से बुलाया था। उसके एक घंटा बाद अमन ने गौरव के स्वजन को कॉल कर सूचना दी कि आतरसी पुल पर उसका एक्सीडेंट हो गया है। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि गौरव का शव रेलवे लाइन पर मिला था। सूचना पाकर स्वजन अस्पताल पहुंचे तो वहां उसका शव मिला। फिर भी स्वजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने गौरव को मृत घोषित कर दिया। इकलौते बेटे की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। सूचना पाकर देहात थाना व नगर कोतवाली पुलिस भी आ गई। स्वजन ने पुल से फेंक कर हत्या करने का आरोप लगाया है। दोनों आरोपित फरार हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मंगलवार दोपहर फिर से मृतक के स्वजन ने पुलिस लाइन रोड पर हंगामा किया तथा आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Yogi Adityanath in Moradabad : आज दोपहर 12 बजे पहुंचेंगे सीएम योगी आदित्‍यनाथ, ज‍िले के ल‍िए कर सकते हैं बड़ी घोषणा

Railway Free Travel Pass : सेवानिवृत्त रेल कर्मचारियों को अब यात्रा पास के लिए नहीं होगी परेशानी, लागू होगी ये नई व्‍यवस्‍था

Todays Horoscope 21 September 2021 : कर्क राशि के लोगों का जीवनसाथी से हो सकता है व‍िवाद, यहां पढ़ें आज का राश‍िफल

UP Police Goodwork : पांच करोड़ की नशीली दवाएं पकड़ने पर रामपुर पुलिस को एक लाख रुपये का इनाम

chat bot
आपका साथी