सपा नेता को गोली मारने के मामले में हत्या का मुकदमा, फरार दो आरोप‍ितों पर घोषित क‍िया गया इनाम

मुकदमे में समझौते से इन्कार करने पर आरोपितों ने हमला किया था। एएसपी ने बताया कि इस मामले में आरोपित राहुल प्रताप सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था जबकि अन्य दो आरोपित अभी फरार हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 07:39 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:39 AM (IST)
सपा नेता को गोली मारने के मामले में हत्या का मुकदमा, फरार दो आरोप‍ितों पर घोषित क‍िया गया इनाम
फरार दो आरोपितों पर 20-20 हजार रुपये का इनाम घोषित।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मझोला थाना क्षेत्र में बीते एक अक्टूबर की शाम स्कूटी पर सवार सपा नेता दीपक कुमार उर्फ मंत्री पर बाइक सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं। दिल्ली के अस्पताल में उपचार के दौरान शनिवार शाम मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा में मुकदमे को तरमीम करते हुए फरार दो आरोपितों पर इनाम घोषित करने की कार्रवाई की।

मझोला थाना क्षेत्र के पुतलीघर रोड निवासी सपा नेता दीपक चौधरी पर एक अक्टूबर की रात करीब दस बजे लाइनपार में कैल्टन स्कूल नाले के नजदीक स्कूटी से जाते समय बाइक सवार बदमाशों ने उन पर तमंचे से फायरिंग की थी। इस हमले में दीपक चौधरी की पीठ और कंधे पर गोली लगी थी। घायल दीपक को दिल्ली रोड स्थित साईं अस्पताल में उसके साथ मौजूद मोहित चौधरी ने भर्ती कराया था। अगले दिन मझोला थाना पुलिस ने दीपक की तहरीर पर राहुल प्रताप सिंह, सतपाल सैनी, दिनेश ठाकुर व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की। पूर्व में चल रहे मुकदमे में समझौते से इन्कार करने पर आरोपितों ने हमला किया था। एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि इस मामले में आरोपित राहुल प्रताप सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था, जबकि अन्य दो आरोपित सतपाल सैनी व दिनेश ठाकुर घटना के बाद से फरार हैं। दोनों पर 20-20 हजार रुपये इनाम घोषित किया गया है।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

द‍िल से है प्‍यार तो जंक फूड को करें इन्‍कार, 20 साल की उम्र में हो रही हृदय की बाइपास सर्जरी, पढ़ें च‍िक‍ित्‍सक की सलाह

डांसर सपना चौधरी के अश्‍लील डांस से बेकाबू हो गई थी भीड़, दर्ज मुकदमे में गवाह ने दर्ज कराए बयान

हौसलों से हार गई मुसीबत, वसीम पैर से तो फैजान मुंह से ल‍िखते हैं, जज्‍बा देख आप भी रह जाएंगे हैरान

मुरादाबाद में सुबह के समय छाया रहेगा कोहरा, तापमान में आएगी ग‍िरावट, बढ़ती जाएगी ठंड

chat bot
आपका साथी