भाजपा के युवोत्थान कार्यक्रम में बोले सांसद गौतम गंभीर, देश को आगे बढ़ाने के ल‍िए राजनीति में आया

BJP Youth upliftment program सांसद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में पांच साल में जो काम हुए हैं उसे युवा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करके दिखाया। उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना से लोगों को बचाए रखा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 04:41 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 04:41 PM (IST)
भाजपा के युवोत्थान कार्यक्रम में बोले सांसद गौतम गंभीर, देश को आगे बढ़ाने के ल‍िए राजनीति में आया
मैं जमीन पर उतरकर देश को बदलना चाहता हूं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। BJP Youth upliftment program : टीएमयू सभागार में भाजपा के युवोत्थान कार्यक्रम में सांसद गौतम गंभीर ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश को आगे जाकर युवा ही बदलेगा। मैंने 10 साल की उम्र से क्रिकेट खेला और बाहर रहा हूं। संन्‍यास के बाद मैंने राजनीति में आने का मन बनाया। लेकिन मेरी मां और पत्नी ने मुझे साफ मना कर दिया था। इसके बावजूद मुझे लगा कि मैं युवा हूं और देश का कुछ भला कर सकता हूं। मैं अपने परिवार की बात को दरकिनार कर राजनीति में आया और अब देश को आगे बढ़ाने का काम कर रहा हूं। मैं जमीन पर उतरकर देश को बदलना चाहता हूं।

सांसद ने कहा क‍ि इंटरनेट मीडिया से देश नहीं बदलेगा। इसीलिए मोबाइल आई पैड को छोड़कर देश दुनिया की गतिविधि पर नजर रखें, जिससे कुछ सीखकर आप बड़ा काम कर सकें। राजनीति में आने के लिए अपनी विचारधारा को आगे रखें। तभी देश आगे बढ़ेगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में पांच साल में जो काम हुए हैं वो युवा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करके दिखाया। उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना से लोगों को बचाए रखा। दिल्ली छोटा सा प्रदेश है लेकिन वहां केे मुख्यमंत्री संभाल नहीं पाए। उत्तर प्रदेश में जेवर एयरपोर्ट, 30 मेडिकल कॉलेज, मैट्रो जैसी चीजें हैं। यूपी में पांच साल में बेमिसाल काम हुआ है। दिल्ली में दो साल से ऑनलाइन कक्षाएं चल रहीं हैं। दिल्ली में न पानी साफ मिल रहा है न ही स्‍वच्‍छ हवा मिल पा रही है। यूपी में बच्चे अपने-अपने स्कूल कॉलेज में जाकर कक्षाएं ले रहे हैं। इसीलिए आप सभी लोग भी राजनीति में आएं। उसके बाद सवाल जवाब का दौर चला। आखिर में गौतम गंभीर ने मनु शर्मा, मयंक मेहता, अनिरुद्ध और आकांक्षा को सम्‍मान‍ित क‍िया। इसकेे बाद टीएमयू की तरफ से विपिन जैन ने गौतम गंभीर को सरदार बल्लभ भाई पटेल की मूर्ति देकर सम्मानित किया। 

chat bot
आपका साथी