फांसीघर की जमीन पर कब्जा करने के मामले में सांसद आजम खां ने लगाई समर्पण की अर्जी

सीतापुर जेल में करीब सालभर से बंद सांसद आजम खां की ओर से फांसीघर की जमीन के मामले में समर्पण की अर्जी लगाई गई है। रामपुर के गंज थाने में करीब डेढ़ साल पहले फांसीघर की जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 09:05 AM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 09:05 AM (IST)
फांसीघर की जमीन पर कब्जा करने के मामले में सांसद आजम खां ने लगाई समर्पण की अर्जी
विवेचना के दौरान आजम खां का नाम प्रकाश में आया।

मुरादाबाद, जेएनएन। सीतापुर जेल में करीब सालभर से बंद सांसद आजम खां की ओर से फांसीघर की जमीन के मामले में समर्पण की अर्जी लगाई गई है। रामपुर के गंज थाने में प्रशासन की ओर से करीब डेढ़ साल पहले फांसीघर की जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में आजम खां की स्वर्गवासी मां को भी नामजद किया गया, क्योंकि उन्होंने भी जमीन खरीदी थी, लेकिन बाद में नाम निकाल दिया गया था। विवेचना के दौरान आजम खां का नाम प्रकाश में आया।

खरीदारों ने बताया कि उन्होंने आजम खां के कहने पर ही जमीन खरीदी। इस मामले में आजम खां की ओर से अदालत में समर्पण की अर्जी लगाई गई है। हालांकि वह करीब सालभर से सीतापुर जेल में बंद हैं। उनके खिलाफ 85 मुकदमे विचाराधीन हैं, जिनमें 81 में उनकी जमानत हो चुकी है, चार में अभी जमानत नहीं हुई हैं। फांसीघर के मामले में अभी जमानत नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी