सांसद आजम खां की अपील खारिज, मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी का गेट तोड़ने का आदेश बरकरार

रामपुर सांसद आजम खां की अपील को खारिज करते हुए जिला जज ने मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी का गेट तोड़ने संबंधी आदेश को बरकरार रखा है। जिला जज ने सोमवार को अपील को खारिज कर दिया। उन्होंने उप जिलाधिकारी के आदेश को सही माना।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 03:20 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 03:20 PM (IST)
सांसद आजम खां की अपील खारिज, मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी का गेट तोड़ने का आदेश बरकरार
यूनिवर्सिटी का गेट तोड़ने संबंधी आदेश को बरकरार रखा है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रामपुर सांसद आजम खां की अपील को खारिज करते हुए जिला जज ने मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी का गेट तोड़ने संबंधी आदेश को बरकरार रखा है। जौहर यूनिवर्सिटी के गेट को सरकारी भूमि पर मानते हुए साल 2019 में तत्कालीन उप जिलाधिकारी सदर प्रेम प्रकाश तिवारी ने तोड़ने के आदेश दिए थे। साथ ही गेट को अवैध मानते हुए जुर्माना डाला था। एसडीएम कोर्ट के आदेश के खिलाफ आजम खां की ओर से जिला जज की अदालत में अपील दायर की गई थी। जिला जज ने सोमवार को उनकी अपील को खारिज कर दिया। उन्होंने उप जिलाधिकारी के आदेश को सही माना। 

आजम खां और उनके पर‍िवार का शोषण बंद क‍िया जाए : म‍िलक में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विजय सिंह ने ग्राम धमोरा, कमोरा, लोहा, खाता नगरिया आदि गांव का भ्रमण कर जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सांसद आजम खां के लिए दुआ की जाए। उन्होंने खाता नगरिया में सपा कार्यकर्ता रिजवान खान के आवास पर कहा कि इस सरकार में जनता पर जुल्म हो रहा है और महंगाई ने आम जनता का जीना दुश्वार कर दिया है। दलाली, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। आगामी विधानसभा चुनाव में जनता इस सरकार को सबक सिखाएगी और अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी को 350 सीटों के पार जिताकर पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। इस सरकार में लगातार किसानों का शोषण हुआ है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा किसानों के साथ खड़ी है। अंत मे उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि आजम खां और उनके परिवार के शोषण को बंद किया जाए। इस दौरान मुहम्मद असलम, जीशान रजा खां, शाकिर कुरैशी, फैसल खा, लड्डन खान, असलम खान, नासिर खान, मजहर खान, आसिफ खान, युसूफ अंसारी, दान सिंह यादव, इकरार हुसैन, रहमान, रिजवान खान, मुन्ने खां, नन्हे कादरी, महावीर यादव, नरेश आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी