Movie Madam chief minister : फ‍िल्‍म र‍िलीज पर मुरादाबाद के वेव मॉल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने की चेकिंग

Movie Madam chief minister फिल्म रिलीज को लेकर इंटरनेट मीडिया पर एक युवक ने धमकी दे दी। उसने वेव मॉल को बम से उड़ाने की धमकी दे दी। इसके बाद पुलिस ने पूरे मॉल में चेकिंग अभियान चलाया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 10:41 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 10:41 AM (IST)
Movie Madam chief minister : फ‍िल्‍म र‍िलीज पर मुरादाबाद के वेव मॉल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने की चेकिंग
फिल्म रिलीज करने पर मॉल को बम से उड़ाने की धमकी

मुरादाबाद, जेएनएन। इंटरनेट मीडिया के माध्यम से एक युवक ने फिल्म रिलीज होने पर वेव मॉल को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। जैसे ही यह सूचना पुलिस को मिली तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में मॉल की सुरक्षा को लेकर पुलिस कर्मी सुरक्षा दस्ता के साथ जांच के लिए पहुंच गए। हालांकि, जांच में मॉल में किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। सुरक्षा के लिहाज से मॉल के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई।

शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया के माध्यम से एक अज्ञात युवक ने मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म की रिलीज का विरोध करते हुए मॉल को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। इस सूचना के मिलने के बाद सिविल लाइंस थाना पुलिस अलर्ट हो गई। आनन-फानन में पुलिस रामगंगा विहार स्थित वेव मॉल पहुंच गई। यहां पर जांच के बाद मॉल के कर्मचारियों को भी अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए। गौरतलब है कि मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म शुक्रवार को सभी मल्टीप्लेक्स थियेटर में रिलीज हुई है। इंटरनेट मीडिया में धमकी के बाद प्रदेश भर में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। एएसपी अनिल कुमार यादव के निर्देश पर इंस्पेक्टर क्राइम गजेंद्र त्यागी भारी फोर्स और डॉग स्क्वायड के साथ वेव मॉल के साथ ही पीवीआर मॉल पहुंचे। उन्होंने पुलिस दस्ते के साथ मॉल में मल्टीप्लेक्स थियेटर के साथ ही सभी स्थानों में चेकिंग की। मूवी देख रहे लोगों की भी तलाशी ली गई। एएसपी ने बताया कि एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात की गई है। घबराने की कोई बात नहीं है।

कचहरी मे एसपी सिटी ने चेक की सुरक्षा

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद कचहरी परिसर में सुरक्षा व्यवस्था को चेक करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कचहरी परिसर में लगे सीसीटीवी को देखने के साथ ही मुख्य द्वार में लगे मेटल डिटेक्टर को चेक किया। सुरक्षा का मुआयना करने के बाद वह लौट गए।

chat bot
आपका साथी