शादीशुदा प्रेमी के साथ घर बसाना चाहती है चार बच्‍चों की मां, कोतवाली पहुंचे दोनों पर‍िवारों के लोग

Amroha love story मह‍िला प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी थी। बाद में दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए। यहां प्रेमी ने साथ रखने से इन्‍कार कर दिया। बाद में मुहल्ले के लोग दोनों को कोतवाली से ले गए। दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास जारी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 03:50 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 03:50 PM (IST)
शादीशुदा प्रेमी के साथ घर बसाना चाहती है चार बच्‍चों की मां, कोतवाली पहुंचे दोनों पर‍िवारों के लोग
कोतवाली में प्रेमी ने साथ रखने से किया इन्‍कार।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Amroha love story : चार बच्चों की मां का प्रेम प्रसंग शादीशुदा व्यक्ति से चल रहा था। वह प्रेमी के घर पहुंच गई तथा हंगामा किया। वह प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी थी। बाद में दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए। यहां प्रेमी ने साथ रखने से इन्‍कार कर दिया। बाद में मुहल्ले के लोग दोनों को कोतवाली से ले गए। दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास जारी है।

यह मामला अमरोहा के नगर कोतवाली की भूड़ चौकी क्षेत्र के एक मुहल्ले की है। यहां रहने वाली चार बच्चों की मां का प्रेम प्रसंग मुहल्ले के ही शादीशुदा व्यक्ति से चल रहा था। वह प्रेमी के घर पहुंच गई तथा हंगामा किया। वह प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी थी। हंगामा होने पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बाद में विवाहिता का पति भी चारों बच्चों को लेकर प्रेमी के घर पहुंच गया। वहां प्रेमी मुकर गया तथा प्रेमिका को साथ रखने से इन्‍कार कर दिया। लिहाजा विवाहिता रात ही कोतवाली पहुंच गई। मुहल्ले के लोग भी आ गए। यहां भी प्रेमी ने प्रेमिका को साथ रखने से इन्‍कार कर दिया। मुहल्ले के लोग देर रात कोतवाली से दोनों को साथ ले गए थे। दोनों पक्षों में समझौता कराने का प्रयास जारी है। प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच समझौता का प्रयास जारी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी