संवेदनहीनता : रेलवे ट्रैक पर मरने के ल‍िए लेटी मां, बेटा बोला-ज‍िंंदा है तो मतलब नहीं, मर जाए तो बुला लेना

इस युग में कुछ भी मुमकिन है। जिसे मां ने हर दुख-तकलीफ सहन करके नौ माह पेट में रखा उसी बेटे ने मां के लिए कह दिया कि अगर मां मर गई है तो मैं आता हूं। इतना सुनने के बाद रेलवे कर्मचारी हैरान हो गए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 08:48 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:48 AM (IST)
संवेदनहीनता : रेलवे ट्रैक पर मरने के ल‍िए लेटी मां, बेटा बोला-ज‍िंंदा है तो मतलब नहीं, मर जाए तो बुला लेना
अमरोहा रेलवे स्टेशन पर दोपहर डेढ़ बजे महिला ने जान देने की कोशिश की।

मुरादाबाद, जेएनएन। इस युग में कुछ भी मुमकिन है। जिसे मां ने हर दुख-तकलीफ सहन करके नौ माह पेट में रखा उसी बेटे ने मां के लिए कह दिया कि अगर मां मर गई है तो मैं आता हूं। इतना सुनने के बाद रेलवे कर्मचारी हैरान हो गए। हुआ यूं कि बेटे से रूठकर एक मां मरने के लिए रेलवे स्टेशन की अप लाइन पर लेट गई। रेलवे टीम ने समय रहते महिला को बचा लिया। इसके बाद बेटे को फोन किया तो उसके शब्द सुनने के बाद शायद ही कोई मां ऐसे बच्चे को जन्म देना चाहेगी।

पूर्व टोकन पोर्टर जावित्री देवी पत्नी परम सिंह शुक्रवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे अमरोहा के रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक पर आकर लेट गई। उसी समय अप साइड से मालगाड़ी आ रही थी। ये नजारा देखकर रेलवे स्टेशन पर खलबली मच गई। स्टेशन पर तैनात दो महिला कांस्टेबल ने कूदकर फौरन ही महिला को पटरी से उठाया और प्लेटफार्म पर लेकर आईं। इसके बाद मह‍िला के बेटे अरविंद का मोबाइल नंबर लेकर उसे कॉल क‍िया। बेटे ने मां के बारे में पूछा और कहा कि अगर मेरी मां मर गई हो तो मैं आता हूं। अगर वो जिंदा है तो मुझसे कोई मतलब नहीं है। इतना सुनने के बाद चेकिंग करने आई मंडल वाणिज्य प्रबंधक अंजू सिंह भी हैरान थीं कि ये कैसा बेटा है जो मां के लिए ऐसे खराब शब्द बोल रहा है। इसके बाद महिला को जीआरपी के सुपुर्द कर दिया गया। इसकी रिपोर्ट सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा को भी भेजी गई है।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

UP Police : पुलिस व‍िभाग में बड़ा फर्जीवाड़ा, मुरादाबाद में पांच साल से जीजा की जगह साला कर रहा था नौकरी

Fraud in UP Police : आठ हजार रुपये प्रतिमाह देकर साले को बनाया था फर्जी पुलिस कर्मी, सेल्यूट और सलामी का दिया था प्रशिक्षण

Fraud in UP Police : एक तस्‍वीर ने खोल दी जीजा और साले के फर्जीवाड़े की पोल, सात सौ स‍िपाह‍ियों का चेक क‍िया जा रहा डाटा

Indian Railways : रेलवे ने यात्र‍ियों को दी बड़ी राहत, जल्‍द चलने लगेंगी ये 42 ट्रेनें, यहां देखें पूरी सूची

chat bot
आपका साथी