बेटे की प‍िटाई से फट गए मां के कपड़े, थाने में फूट-फूटकर रोई मह‍िला, आरोप‍ित बेटा घर से फरार

जिस मां ने अपने पुत्र को नौ माह तक कोख में रहकर हर दुख सहन किया। वही पुत्र अब मां के लिए भक्षक बन रहा है। पुत्र ने लाठी-डंडों से अपनी मां को पीटा और घर से निकाल दिया। इसके बाद वह रोते-बिलखती थाने में पहुंची।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 04:50 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 04:50 PM (IST)
बेटे की प‍िटाई से फट गए मां के कपड़े, थाने में फूट-फूटकर रोई मह‍िला, आरोप‍ित बेटा घर से फरार
पुलिस ने दर्ज कर एनसीआर, आरोपित पुत्र हुआ फरार।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। जिस मां ने अपने पुत्र को नौ माह तक कोख में रहकर हर दुख सहन किया। वही पुत्र अब मां के लिए भक्षक बन रहा है। पुत्र ने लाठी-डंडों से अपनी मां को पीटा और घर से निकाल दिया। इसके बाद वह रोते-बिलखती थाने में पहुंची। यहां पर पुलिस के समक्ष दर्द बयां करते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस ने आरोपित बेटे के खिलाफ एनसीआर दर्ज ली है। फ‍िलहाल आरोप‍ित घर से फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

मामला अमरोहा ज‍िले के गजरौला का है। नगर की रेलवे कॉलोनी में रहने वाली मां देवकली थाने में पहुंची। यहां पर उसे राेते-बिलखते देखा तो प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने अपने पास बुलाकर बैठाया और पानी पिलवाया। फिर समस्‍या सुनी तो दंग रह गए। मह‍िला को किसी और ने नहीं बल्कि खुद ही उसके बेटे ने पीटा था। फटे हुए कपड़े पिटाई की गवाही दे रहे थे। इसके बाद उन्होंने तत्काल महिला का सीएचसी में मेडिकल करवाते हुए आरोपित बेटे अमित के खिलाफ एनसीआर दर्ज करवा दी। बाद में आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस टीम भी गई। लेकिन, वह फरार हो गया। कस्बा प्रभारी कमल सिंह ने बताया कि इस मामले में एनसीआर दर्ज कर ली है। बेटे को पकड़ने के लिए पुलिस घर पर गई थी, लेकिन तब तक वह फरार हो गया। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। बता दें कि कुछ दिनों पूर्व भी थाना क्षेत्र के गांव बिजौरा में एक व्यक्ति का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह अपनी वृद्ध मां की सरेआम चप्पलों से पिटाई करते हुए नजर आ रहा था। इस मामले में भी आरोप‍ित पर कार्रवाई की गई थी। 

chat bot
आपका साथी