खेत की सिंचाई कर रहे मां-बेटे की अचानक चीख निकली और हो गई मौत, जानें दोनों की कैसे हुई मौत

Accident in Sambhal उत्तर प्रदेश के जनपद सम्भल के जुनावई थाना क्षेत्र के गांव दंदरई में खेत पर सिंचाई कर रहे मां बेटे अचानक से चीख निकली और दोनोंं की मौके पर मौत हो गई। चीख सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास काम कर रहे ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

Samanvay PandeyTue, 23 Nov 2021 05:39 PM (IST)
सम्भल में करंट से मां-बेटे की मौत के बाद मौके पर जमा भीड़।

मुरादाबाद, जेएनएन। Accident in Sambhal :  उत्तर प्रदेश के जनपद सम्भल के जुनावई थाना क्षेत्र के गांव दंदरई में खेत पर सिंचाई कर रहे मां बेटे अचानक से चीख निकली और दोनोंं की मौके पर मौत हो गई। चीख सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास काम कर रहे ग्रामीणों की भीड़ लग गई। पता चला कि खेत में लगे बिजली के खंबे में करंट उतर आने से दोनों मां-बेटे को करंट लग गया था। जिससे दोनों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर थाना पुलिस के अलावा एसडीएम मौके पर पहुंच गए। इस दौरान ग्रामीणों ने हंगामा किया। बाद में पुलिस और प्रशासन ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव दंदरई निवासी जगपाल पुत्र अजयवीर का खेत गांव के करीब है। उसेे खेत में गेहूं की बुआई करनी थी। इसलिए वह खेत की सिंचाई करने के लिए मंगलवार को वह मां सोमवती पत्नी अजयवीर के साथ गए थे। जगपाल खेत में खड़ा होकर सिंचाई कर रहे थे। जबकि उनकी मां कुछ दूरी पर खड़ी थी। उसी खेत में हाईटेंशन लाइन का बिजली का खंभा लगा था जो लोहे का है। जैसे ही खंभे के करीब पानी पहुंचा तो पानी पर करंट उतर आया और जगपाल करंट की चपेट में आ गए।

जब मां ने बेटे को करंट लगने से तड़पते देखा तो वह भी दौड़कर कर खेत में पहुंच गई और उन्हें भी करंट लग गया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने एसडीएम रामकेश सिंह, बिजली विभाग के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान ग्रामीणों की पुलिस से नोकझोंक हुई और शव नहीं उठने दिया। बाद में एसडीएम ने जेई के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत किया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.