Moradabads Juhi Arshi Murder Case : मुरादाबाद के जूही अर्शी हत्याकांड में डिस्चार्ज की अपील खारिज, अब चलेगा हत्या का मुकदमा

Moradabads Juhi Arshi Murder Case मझोला थाना क्षेत्र में जूही अर्शी हत्याकांड में फंसे आरोपित पति की डिस्चार्ज अपील को खारिज कर दी है। अब आरोपित पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा चलेगा।असालतपुरा निवासी आबिद हुसैन की बेटी जूही अर्शी की 10 जून 2017 को मौत हो गई थी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:13 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:13 AM (IST)
Moradabads Juhi Arshi Murder Case : मुरादाबाद के जूही अर्शी हत्याकांड में डिस्चार्ज की अपील खारिज, अब चलेगा हत्या का मुकदमा
मुरादाबाद की जूही अर्सी का फाइल फोटो, जूही की चार साल पहले संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी।

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabads Juhi Arshi Murder Case : मझोला थाना क्षेत्र में जूही अर्शी हत्याकांड में फंसे आरोपित पति की डिस्चार्ज अपील को खारिज कर दी है। अब आरोपित पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा चलेगा।गलशहीद थाना क्षेत्र के असालतपुरा निवासी आबिद हुसैन ने अपनी बेटी जूही अर्शी का निकाह मझोला थाना क्षेत्र के आजाद नगर निवासी मुहम्मद अकरम के साथ किया था। 10 जून 2017 को जूही की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। जूही के स्वजनों ने हत्या का आरोप लगाया था, आरोप के बाद पुलिस ने शव का तीन बार पोस्टमार्टम कराया था।

इस मामले में पुलिस ने शिक्षक मनोज श्रीवास्तव को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। जबकि, कारोबारी पति अकरम को क्लीन चिट दी थी। हालांकि, बाद में जूही के भाई शुहेब ने जीजा अकरम पर हत्या का आरोप लगाते हुए कोर्ट पहुंचे थे। कोर्ट ने पति अकरम को दोषी माना था। इस मामले में जिला अदालत से जमानत अर्जी खारिज होने के बाद हाईकोर्ट में अपील दाखिल की थी। जब वहां से कोई राहत नहीं मिली तो आरोपित सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया था।

मृतका के भाई शुऐब ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने भी सुनवाई के बाद जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। इसके बाद जून 2021 में कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था। इसके बाद वह जमानत पर बाहर आ गया था। इसी दौरान आरोपित ने अधिवक्ता के माध्यम से पुलिस द्वारा लगाई गई। चार्जशीट पर आपत्ति दाखिल करते हुए एफटीसी प्रथम में डिस्चार्ज का प्रार्थना पत्र दाखिल किया था। गुरुवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने साक्ष्य व पूर्व के आदेशों को देखने के बाद डिस्चार्ज प्रार्थना पत्र खारिज कर दिया।

छात्रा का अश्लील फोटो खींचकर दोस्त ने किया ब्लैकमेल, मुकदमा दर्ज : बिजनौर जनपद के एक गांव निवासी युवती ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर बताया कि वह पीलीभीत स्थित एक कालेज में पढ़ती थी। उसी कालेज में मौजूदा समय में मुरादाबाद का रहने वाला छात्र नेतराम भी पढ़ता था। युवती ने बताया कि छात्र उसका सीनियर साथी है। सभी एक हास्टल में रहने के कारण दोस्ती हो गई थी।

युवती ने आरोप लगाया कि छात्र नेतराम ने उसकी धोखे से कई अश्लील फोटो खींचने के साथ ही वीडियो बना लिया। इसके बाद वह मुरादाबाद मिलने के लिए दबाव डालने लगा। इन्कार करने पर वह इंटरनेट मीडिया में वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने सिविल लाइंस थाना पुलिस आरोपित नेतराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी