तीन द‍िन से लापता था मुरादाबाद का युवक, नाले में शव देखकर न‍िकल गई चीख

The dead body of the young man in the drain तीन दिन से लापता एक युवक का शव शुक्रवार को नाले में मिला। पोस्टमार्टम से पता चला कि पानी में डूबने से युवक की मौत हुई है। युवक के फेफड़े में पानी भरा हुआ था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 07:46 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 07:46 AM (IST)
तीन द‍िन से लापता था मुरादाबाद का युवक, नाले में शव देखकर न‍िकल गई चीख
मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मुरादाबाद, जेएनएन। The dead body of the young man in the drain। तीन दिन से लापता एक युवक का शव शुक्रवार को नाले में मिला। मझोला पुलिस ने शुक्रवार को शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। इससे पता चला कि पानी से भरे नाले में डूबने के कारण युवक ने दम तोड़ा। शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया। युवक की अकाल मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मझोला थाना क्षेत्र में मंडी चौकी प्रभारी विनोद कुमार गोले के मुताबिक शुक्रवार को सुबह करीब 11 बजे सूचना मिली कि दिल्ली रोड पर मिलिंद विहार गेट के सामने हंसा फैक्ट्री के समीप नाले में एक शव पड़ा है। पुलिस ने नाले से शव निकाल कर मृतक की पहचान कराने की कोशिश शुरू की। कुछ ही देर में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में चंद्र नगर के रहने वाले राजपाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव की शिनाख्त अपने पुत्र सोनू के रूप में की। पूछताछ में राजपाल ने बताया कि उनका बेटा नशे का आदी था। बीते तीन दिन से वह घर से लापता था। स्वजन युवक की तलाश कर रहे थे। लेक‍िन पता नहीं चल पा रहा था। हालांकि युवक के गुमशुदगी की सूचना उन्होंने पुलिस को नहीं दी थी। मृतक के शरीर पर कोई जाहिरा चोट नहीं मिली। पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया। पोस्टमार्टम से पता चला कि पानी में डूबने से युवक की मौत हुई है। युवक के फेफड़े में पानी भरा मिला। पोस्टमार्टम बाद शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया। इस मामले में कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी