प्रेम प्रसंग में मुरादाबाद के युवक को धमकी, अपहरण की सूचना से फैली सनसनी

Moradabad Feelkhana UP कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक घर से लापता हो गया। पिता ने कोतवाली में जाकर अपहरण की आशंका जताई। पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को ह‍िरासत में लेकर पूछताछ क‍िया। पुलिस जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 10:40 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 10:40 AM (IST)
प्रेम प्रसंग में मुरादाबाद के युवक को धमकी, अपहरण की सूचना से फैली सनसनी
लिस ने संदिग्धों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मुरादाबाद, जेएनएन। कोतवाली थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह घर से दुकान के लिए निकला युवक अचानक लापता हो गया। जब देर शाम तक युवक नहीं लौटा तो स्वजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर तीन लोगों पर अपहरण का आरोप लगाया। पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के फीलखाना निवासी रहीम कपड़े की दुकान में काम करता है। युवक का किसी के साथ प्रेमप्रसंग चल रहा था। तीन दिन पूर्व युवती के स्वजनों ने युवक को फोन कर दूर रहने की धमकी दी थी। शुक्रवार को सुबह करीब 10 बजे युवक घर से टाउन हाल स्थित कपड़े की दुकान में काम करने के लिए निकला था, लेकिन देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा तो स्वजनों को चिंता हो गई। आसपास क्षेत्र और रिश्तेदारों में फोन करके जब युवक पता नहीं चला तो युवक के पिता सलीम ने थाने में जाकर बेटे के अपहरण की शिकायत दर्ज करा दी। कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि स्वजनों की मिली तहरीर के आधार पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी