Moradabad Weather : आगामी द‍िनों में गर्मी से म‍िलेगी राहत, 10 तारीख तक बारिश की संभावना

विशेषज्ञों की मानें तो दस मई के बीच बारिश होने की सम्भावना है। जून के मध्यम में मानसून आने की संभावना है। आगामी द‍िनों में बादलों में धुंध छाए रहने से बारिश हो सकती है। इससे गर्मी से राहत मिलने के साथ ही वातावरण से धुंध भी छंटेगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 11:44 AM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 11:44 AM (IST)
Moradabad Weather : आगामी द‍िनों में गर्मी से म‍िलेगी राहत, 10 तारीख तक बारिश की संभावना
सुबह से शाम तक छाई रही धुंध, तापमान भी बढ़ा।

मुरादाबाद, जेएनएन। रविवार को दिन भर बादलों में धुंध छाई रही। मौसम में उमस के कारण गर्मी और दिन की अपेक्षा अधिक रही। लाकडाउन के कारण लोग घराें रहे जिससे पंखे की हवा में भी उमस महसूस हुई। रविवार को अधिकतम तापमान 35 डिग्री तक पहुंच गया जबकि न्यूनतम 30 डिग्री रहा। रविवार को सुबह से ही धूप धुंध से घ‍िरी रही। शाम को भी धुंध छाए रहने से वातावरण साफ नहीं था। मौसम विशेषज्ञों की मानें तो दस मई के बीच बारिश होने की सम्भावना है।

जून के मध्यम में मानसून आने की संभावना है। आगामी द‍िनों में बादलों में धुंध छाए रहने से बारिश हो सकती है। इससे गर्मी से राहत मिलने के साथ ही वातावरण से धुंध भी छंटेगी। हवाएं धीमी चलने से धुंध का गुबार ऊपर नहीं जा सका, जिससे प्रदूषण की स्थिति भी डार्क येलो जोन में रही। पिछले साल लाकडाउन में मौसम साफ हो गया था, जिसे प्रदूषण भी छंटने के बाद ग्रीन जाेन में पहुंच गया था। सोमवार व मंगलवार को धुंध छाए रहेगी। मौसम विभाग की मानें तो हल्की बूंदाबांदी हो सकती है।

chat bot
आपका साथी