Moradabad weather : आज भी साफ रहेगा आसमान, अभी बारिश के ल‍िए करना होगा इंतजार

मंडल के सम्‍भल ज‍िले में सोमवार को बारिश हुई थी जबक‍ि अन्‍य ज‍िलों में ऐसा नहीं हुआ। मुरादाबाद में आज का मौसम साफ रहेगा। कल भी ऐसा ही था। इसके कारण गर्मी से लोगों का बुरा हाल हो गया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 10:22 AM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 10:22 AM (IST)
Moradabad weather : आज भी साफ रहेगा आसमान, अभी बारिश के ल‍िए करना होगा इंतजार
मौसम व‍िभाग की ओर से हल्‍की बारिश की संभावना जताई गई है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मंडल के सम्‍भल ज‍िले में सोमवार को बारिश हुई थी, जबक‍ि अन्‍य ज‍िलों में ऐसा नहीं हुआ। मुरादाबाद में आज का मौसम साफ रहेगा। कल भी ऐसा ही था। इसके कारण गर्मी से लोगों को परेशान होना पड़ सकता है। आज का न्‍यूनतम तापमान 25 ड‍िग्री सेल्सियस जबक‍ि अधिकतम तापमान 34 ड‍िग्री सेल्सियस है। हालांक‍ि मौसम व‍िभाग की ओर से हल्‍की बारिश की संभावना जताई गई है। 

बारिश भी नहीं द‍िला सकी उमस से राहत : सम्‍भल ज‍िले में सोमवार की दोपहर को हुई बूंदाबांदी के साथ बारिश ने कुछ देर के लिए उमस वाली गर्मी की मार को झेल रहे लोगाें को राहत दी। बारिश बंद होने के बाद मौसम फिर से बड़ी उमस से लोग बेहाल हो गए। पिछले दो दिनों से भीषण गर्मी सोमवार की सुबह से ही जारी रही। सूर्यदेव ने सुबह से ही गर्मी तेज कर दी। धूप के चलते लोग बेहाल थे, लेकिन दोपहर 12 बजे अचानक आसमान में बादल छा गए और हल्की बूंदाबांदी शुरू हो गई। बारिश के बौछारों के बीच लोग आनंद सड़कों पर लेते रहे। उसके बाद बारिश रुक गई लेकिन आसमान में बादल छाए रहे। मौसम में उमस बढ गयी। दोपहर दो बजे झमाझम बारिश हुई। बारिश से मौसम में बदलाव आ गया। इस दौरान कुछ समय के लिए उमस भरी गर्मी से राहत जरूर मिली। कुछ देर बाद ही बारिश बंद हो गई। उसके बाद आसमान में धूप व बादलों की लुकाछिपी चलती रही। बारिश बंद होने के बाद उमस बढ़ने से लोग बेहाल दिखाई दिए। लोगों का कहना है कि जब लगातार झमाझम बारिश नहीं होगी, उमस भरी गर्मी से राहत मिलने वाली नहीं है।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

पत्‍नी का चल रहा था अफेयर, पत‍ि ने चुपके से घर में लगवा द‍िया सीसीटीवी, प्रेमी के साथ आपत्तिजनक तस्‍वीर पर हंगामा

तब तो शादियां ही बंद करा दें, बच्चे नहीं होंगे... सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क का जनसंख्या नीति पर तंज

बढ़ सकती हैं सांसद आजम खां के करीब‍ियों की मुश्किलें, जौहर ट्रस्ट को चंदा देने वालों को ईडी ने भेजा नोट‍िस

chat bot
आपका साथी