Moradabad Weather : रात में हुई बारिश से आधे शहर की ब‍िजली गुल, कई जगहों पर जलभराव, कल भी बरसात की संभावना

प‍िछले कुछ द‍िनों से रुक-रुककर अच्‍छी बारिश हो रही है। शन‍िवार की रात तीन बजे से जोरदार बारिश हुई। इससे पुराने शहर में जलभराव हो गया। आंधी से कई जगह पेड़ गिर गए। दौलतबाग बिजलीघर यार्ड में पानी भरने से आधे शहर की बत्ती रव‍िवार की सुबह तक गुल रही।

Narendra KumarSun, 01 Aug 2021 09:50 AM (IST)
चार अगस्‍त तक बारिश की संभावना बनी रहेगी। हल्‍के बादल भी छाए रह सकते हैं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। ज‍िले में प‍िछले कुछ द‍िनों से रुक-रुककर अच्‍छी बारिश हो रही है। शन‍िवार की रात तीन बजे से जोरदार बारिश हुई। इससे पुराने शहर में जलभराव हो गया। आंधी से कई जगह पेड़ गिर गए। दौलतबाग बिजलीघर यार्ड में पानी भरने से आधे शहर की बत्ती रव‍िवार की सुबह तक गुल रही। घरों में इनवर्टर की चार्जिंग भी खत्म हो गई। इससे लोगों को परेशान होना पड़ा। वहीं मौसम व‍िभाग के अनुसार चार अगस्‍त तक बारिश की संभावना बनी रहेगी। हल्‍के बादल भी छाए रह सकते हैं।

गर्मी से लोग परेशान : सम्‍भल में बारिश के बाद सूर्य देव के तेवर सख्त हो गए और आसमान से आग बरसाने लगे। दिन निकलते ही चिलचिलाती धूप के साथ मौसम का पारा चढ़ने से लोग गर्मी की तप‍िश से लोग बेहाल रहें। इस दौरान गर्मी से बचने के लिए लोग घरों से निकलने में कतराते रहे, जिस कारण दोपहर के समय सड़कों व बाजारों में सन्नाटा पसरा था। कई दिनों से सुबह के समय बारिश हो रही है और आसमान में बादल छाए रहते हैं।

तापमान पर एक नजर 

त‍िथ‍ि                  न्‍यूनतम तापमान                    अधिकतम तापमान  

एक अगस्‍त-            26.0                                    33.0 

दो अगस्‍त-              25.0                                    32.0 

तीन अगस्‍त-            26.0                                    33.0 

चार अगस्‍त-             26.0                                    33.0 

पांच अगस्‍त -             27.0                                   34.0

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.