Moradabad Weather Forecast : आज हो सकती है हल्‍की बारिश, अगले पांच द‍िनों तक साफ रहेगा मौसम

Moradabad Weather Forecast पांच से नौ अक्‍टूबर तक मौसम साफ रह सकता है। इस दौरान अधिकतम और न्‍यूनतम तापमान में उतार-चढ़ाव जारी रहेगा। वहीं दूसरी ओर कभी गर्मी तो कभी ठंडक का अहसास होने से बीमार‍ियां भी बढ़ने लगी हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 09:50 AM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 09:50 AM (IST)
Moradabad Weather Forecast : आज हो सकती है हल्‍की बारिश, अगले पांच द‍िनों तक साफ रहेगा मौसम
पांच से नौ अक्‍टूबर तक मौसम साफ रह सकता है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Moradabad Weather Forecast। इस समय मौसम तेजी से बदल रहा है। मौसम व‍िभाग के अनुसार आज एक या दो बार हल्‍की बारिश हो सकती है, जबक‍ि पांच से नौ अक्‍टूबर तक मौसम साफ रह सकता है। इस दौरान अधिकतम और न्‍यूनतम तापमान में उतार-चढ़ाव जारी रहेगा। वहीं दूसरी ओर कभी गर्मी तो कभी ठंडक का अहसास होने से बीमार‍ियां भी बढ़ने लगी हैं।

बारिश से मिली लोगों को भीषण गर्मी से राहत, जलभराव से हुई परेशानी : सम्‍भल के चन्‍दौसी में झमाझम बारिश ने सुबह से निकल रही चिलाचिलाती धूप के चलते भीषण गर्मी की मार झेल रहे लोगोें को राहत मिल गई। लेकिन मात्र आधा घंटे की बारिश से पूरे शहर में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई। शहर की मुख्य सड़कों के साथ गली मुहल्लों की सड़कों पर पानी भर गया। जलभराव के चलते लोगों को आवागमन में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा और मजबूरी में गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ा। रविवार की सुबह चिलचिलाती धूप खिलने से भीषण गर्मी से लोग परेशान हो गए थे। जरूरी काम से ही लोग घरों से निकले तो शहर की सड़कों पर सन्नाटा पसरा नजर आया लेकिन चार बजे अचानक आसमान में बादल छा गये और ठंडी हवा चलने लगी। आसमान मेंं बादल छाने व ठंडी हवा के चलने के साथ झमाझम बारिश शुरू हो गई, झमाझम बारिश से मौसम ढंडा हो गया और लोगों ने सुबह से चिलचिलाती धूप की मार से राहत महसूस की। लेकिन आधा घंटे की बरसात ने ही पूरे शहर में जलभराव कर दिया। मुख्य सड़क फव्वारा चौक से भगत सिंह चौक तक, सम्भल गेट सहित कागजी मुहल्ला, गोला गंज, आवास विकास, जारई गेट, सीकरी गेट आदि गली मोहल्ले में भी पानी भरा हुआ था। जलभराव से लोगों को आवागम में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा और मजबूरी में लोगाें को गंदे पानी के बीच से गुजरना पड़ा।

chat bot
आपका साथी