Moradabad Weather : ​​​​​दो दिन की झमाझम बारिश से तापमान नीचे खिसका, गर्मी से मिली राहत

दो दिन से रुक-रुककर बारिश हो रही है। घने बादल छाए रहने से कभी तेज बारिश तो कभी फुहार ने सावन के आने का अहसास करा दिया है। आषाढ़ का महीना अभी तक सूखा ही बीता लेकिन आखिर में जमकर मेघ बरस रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 01:01 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 02:33 PM (IST)
Moradabad Weather : ​​​​​दो दिन की झमाझम बारिश से तापमान नीचे खिसका, गर्मी से मिली राहत
इस महीने अधिकत तापमान 42 पर पहुंचने से गर्मी से लोग परेशान रहे।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। दो दिन से रुक-रुककर बारिश हो रही है। घने बादल छाए रहने से कभी तेज बारिश तो कभी फुहार ने सावन के आने का अहसास करा दिया है। आषाढ़ का महीना अभी तक सूखा ही बीता लेकिन, आखिर में जमकर मेघ बरस रहे हैं। बीते 48 घंटों से झमाझम बारिश हो रही है। इससे तापमान में गिरावट आने से गर्मी से काफी राहत मिली है। तापमान 27 डिग्री पहुंच गया है। इस महीने अधिकत तापमान 42 पर पहुंचने से गर्मी से लोग परेशान रहे। 

अब मौसम इतना ठंडा हो गया है कि भोर में पंखे भी बंद करने की स्थिति रही। मंगलवार को भी सुबह 10.30 बजे बारिश शुरू हो गई। तेज फुहार के साथ बारिश में बच्चे और बढ़ों ने मस्ती की। बारिश में नहाकर, तो छप छई छप भी बच्चों ने की। बारिश से एक तरफ राहत मिली है तो दूसरी तरफ मुश्किलें भी बढ़ी हैं। कांठ रोड पर अकबर किले के सामने पुलिया चोक होने से सड़क पर घुटनों तक पानी भर गया है। रामगंगा विहार में बारिश के बाद कीचड़ पसर गया है। इससे राहगीराें को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। सीवर लाइन खोदाई के बाद जहां सड़क बनीं वहां मिट्टी धंसने से फिर बैठ गई है। इससे हाट मिक्स की सड़कें खराब हो गईं हैं। हाट मिक्स की यह सड़कें एक महीने पहले ही बनी थीं। पुराने शहर में अंडेबालान, झब्बू का नाला, बुद्ध बाजार, जीएमडी रोड, कचहरी रोड, मकबरा, कटघर समेत कई जगह जलभराव से लोगों को दुश्वारियों का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें :-

Scholarship Scam : छात्रों के फर्जी आधार कार्ड बनाकर छात्रवृत्ति डकारने वाले गिरोह का भंडाफोड़

कुत्‍ते की वफादारी : दोस्त लैब्रा की जान बचाने के ल‍िए खून देने अस्पताल पहुंचा गोल्डन रिटीवर

Rampur Nawab Family : नवाब खानदान की कारों की कीमत चार करोड़, नवाब साहब के साथ चलता था इम्पोर्टेड कारों का काफ‍िला

chat bot
आपका साथी