मुरादाबाद में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते पूर्व ब्लाक प्रमुख के पिता का वीडियो हुआ वायरल

मंडी धनौरा में इंटरनेट मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बार बालाओं के साथ पूर्व ब्लाक प्रमुख के पिता ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तराखंड का है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 08:15 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 08:15 PM (IST)
मुरादाबाद में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते पूर्व ब्लाक प्रमुख के पिता का वीडियो हुआ वायरल
बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते पूर्व ब्लाक प्रमुख के पिता का वीडियो हुआ वायरल

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडी धनौरा में इंटरनेट मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बार बालाओं के साथ पूर्व ब्लाक प्रमुख के पिता ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तराखंड का है। जहां ब्लॉक क्षेत्र के बीडीसी सदस्यों की चुनाव से पूर्व आवभगत कराई जा रही है। उधर पूर्व ब्लाक प्रमुख ने ऐसी किसी बात से इन्कार किया है।

इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के अनुसार दावा किया जा रहा है कि ठुमके लगा रहे लोग मंडी धनौरा ब्लॉक क्षेत्र के नवनिर्वाचित बीडीसी सदस्य हैं। जिनकी चुनाव से पूर्व आवभगत कराई जा रही है। हालांकि वीडियो में उपस्थित दिख रहे लोगों में से किसी की पहचान सही तरीके से नहीं हो पा रही। वीडियो में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे व्यक्ति को पूर्व ब्लाक प्रमुख का पिता बताया जा रहा है। लेकिन वह बीडीसी सदस्य नहीं है।

साथ ही इस बार चुनाव में उनके परिवार में से भी कोई बीडीसी के रूप में निर्वाचित नहीं हुआ है। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रहा है। वाट्सएप व फेसबुक आदि पर यह वीडियो लगातार एक दूसरे ग्रुपों में भेजा जा रहा है। उधर, वीडियो में दिख रहे पूर्व ब्लाक प्रमुख के पिता ने बताया कि उनके दो वीडियो सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे हैं। एक वीडियो करीब पांच दिन पुराना है। वह नैनीताल में एक पार्टी में गए थे। उनके साथ उनके स्वजन भी थे। यहां पार्टी में ऑर्केस्ट्रा आई हुई थी। उसका वीडियो किसी ने वायरल कर दिया है। कुछ विरोधी उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे।

अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले में कोई कानूनी केस नहीं बनता है। वीडियो उत्तराखंड का बताया जा रहा है। स्थानीय पुलिस प्रशासन का इससे कोई लेना-देना नहीं है। फिर भी पुलिस मामले की जांच करा रही है।-सतेंद्र कुमार, पुलिस क्षेत्राधिकारी मंडी धनौरा

chat bot
आपका साथी