Today in city : शहर में आज ये रहेगा खास, प्रमुख आयोजनों पर एक नजर

Moradabad Today in city 17 January 2021 मुरादाबाद ज‍िले में आज कई तरह के कार्यक्रम आयोज‍ित क‍िए जाएंगे। इसकी तैयारियां संगठनों की ओर से कई द‍िनों से की जा रहीं थीं। आज मनोहरपुर में क‍िसानों से संवाद का कार्यक्रम होना है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 12:12 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 12:12 PM (IST)
Today in city : शहर में आज ये रहेगा खास, प्रमुख आयोजनों पर एक नजर
शहर में आज कई तरह के कार्यक्रम होने हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Today in city 17 January 2021। शहर में आज कई तरह के कार्यक्रम होने हैं। संगठनों की ओर से इनकी तैयारियां पहले ही कर ली गईं हैं। इसके अलावा कार्यक्रमों को लेकर ज‍िम्‍मेदार‍ियां भी सौंप दी गईं हैं।

संवाद

कृषि प्रशिक्षण केंद्र मनोहरपुर में नाबार्ड महाप्रबंधक का किसानों से संवाद सुबह 10 :00 बजे। इस कार्यक्रम में क‍िसानों की परेशान‍ियां जानी जाएंगी। इसके अलावा उन्‍हें सुझाव भी द‍िए जाएंगे। कार्यक्रम में क‍िसान भी अपनी ज‍िज्ञासाओं को शांत कर सकेंगे।

कार्यशाला

आर्यंस इंटरनेशनल स्कूल में एडमिशन काउंसिलिंग कार्यशाला दोपहर 12 :00 बजे। इसमें प्रवेश को लेकर चर्चाएं की जाएंगी और रणनीत‍ि बनाई जाएगी। इसके अलावा सुझाव भी मांगे जाएंगे। इसकी तैयारी स्‍कूला प्रशासन की ओर से पहले ही कर ली गई थीं।

बैठक

पीएमएस स्कूल में मुरादाबाद एसोसिएशन ऑफ पब्लिक स्कूल की बैठक दोपहर 2:00 बजे होगी। इस बैठक में स्‍कूलों की तमाम तरह की गत‍िव‍िध‍ियों पर चर्चा की जाएगी। बैठक में कई तहर के समस्‍याओं के समाधान पर सहमत‍ि बनने की उम्‍मीद जताई जा रही है।  

chat bot
आपका साथी