अतिक्रमण पर मुरादाबाद एसएसपी की सख्‍ती, बोले-अब समझाएंगे नहीं, कार्रवाई होगी

मुरादाबाद में अतिक्रमण की समस्‍या और व‍िकराल होती जा रही है। बार-बार चेतावनी के बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं। कोतवाली के आसपास के दुकानदारों को भी पुलिस ने अतिक्रमण करने पर कार्र‌वाई करने की चेतावनी दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 07:38 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 07:38 AM (IST)
अतिक्रमण पर मुरादाबाद एसएसपी की सख्‍ती, बोले-अब समझाएंगे नहीं, कार्रवाई होगी
अतिक्रमण करने वालों पर मुरादाबाद एसएसपी की सख्‍ती।

मुरादाबाद। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने शहर के बाजारों की सड़कों को अतिक्रमण से मुक्त करने के लिए अभियान चला रखा है। सोमवार को देर शाम वह खुद अपनी टीम के साथ अतिक्रमण करने वालों से सीधे बात करने पहुंचे। एसएसपी ने दुकानदारों को समझा दिया कि अभी तो हम समझा रहे हैं। आगे से कोई भी व्यापारी अपनी दुकान के बाहर अतिक्रमण नहीं करेगा। अतिक्रमण करने वालों को अब समझाया नहीं जाएगा। पुलिस अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

एसएसपी की अगुवाई में सोमवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरूआत शाम करीब साढ़े सात बजे बुधबाजार चौराहे से हुई। यहां से चलने के बाद पुलिस फ्लैग मार्च करती हुई टाउन हाल पहुंची। कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार वहां पहले से ही मौजूद थे। टाउन हाल पर चारों तरफ अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को पुलिस ने हिदायत दी। कहा कि आगे से कोई भी दुकानदार अपनी दुकान के आगे सामान नहीं रखेगा। इससे लोगों को आने-जाने में परेशानी होती है। सात व्यापारियों को पुलिस कोतवाली भी ले गई। वहां उसने यह लिखवाकर लिया गया है कि अब अतिक्रमण नहीं करेंगे। इसके बाद सभी को घर भेज दिया। कोतवाली के आसपास के दुकानदारों को भी पुलिस ने अतिक्रमण करने पर कार्र‌वाई करने की चेतावनी दी है। कोतवाली प्रभारी ने सभी को दुकान के अंदर सामान रखने की हिदायत दी है। कहा है कि अब पुलिस समझाएगी नहीं, चालान होंगे।

chat bot
आपका साथी