Moradabad Sports News : जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों के पंजीयन के ल‍िए पांच अगस्त तक बढ़ी तिथि

जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों का पंजीयन अब पांच अगस्त तक करने के लिए तिथि बढ़ा दी गई है। पहले 31 जुलाई तक पंजीयन कराने की तिथि थी। पांच अगस्त तक पंजीयन नहीं कराने वालों को बाद में अवसर नहीं मिलेगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:52 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:52 AM (IST)
Moradabad Sports News : जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों के पंजीयन के ल‍िए पांच अगस्त तक बढ़ी तिथि
यह जानकारी एसोसिएशन के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह प्रधान ने दी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों का पंजीयन अब पांच अगस्त तक करने के लिए तिथि बढ़ा दी गई है। पहले 31 जुलाई तक पंजीयन कराने की तिथि थी। पांच अगस्त तक पंजीयन नहीं कराने वालों को बाद में अवसर नहीं मिलेगा। डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स एसोएिशन के सचिव एवं पूर्ण रणजी खिलाड़ी विजय गुप्ता ने बताया कि खिलाड़ियों के हित में पंजीयन की तिथि बढ़ा दी गई है।

बस परमिट सरेंडर करने का कार्यक्रम स्थगित : संभागीय परिवहन अधिकारी भीमसेन सिंह के आश्वासन के बाद प्राइवेट बस मालिकों ने शुक्रवार को परमिट सरेंडर करने का काम स्थगित कर दिया है। शरीफ नगर सुरजनगर जसपुर डिलारी बस आपरेटर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल संभागीय परिवहन अधिकारी से मिले और कहा कि डग्गामार वाहनों के चलने के कारण बसों में सवारी कम मिलते हैं। जिससे परिवहन विभाग को टैक्स देने लायक आय नहीं होती है। इसलिए शुक्रवार को बस संचालक परमिट सरेंडर करेंगे। आरटीओ ने डग्गामार वाहनों के खिलाफ अभियान चलाने का आश्वासन दिया है। इसके बाद प्रतिनिधि ने परमिट सरेंडर करने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है। यह जानकारी एसोसिएशन के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह प्रधान ने दी।

कंपनी पर पैसे लेकर भागने का लगाया आरोप : मूंढापांडे थाना क्षेत्र निवासी फिरोज आलम ने एक चिट एंड फंड कंपनी पर सौ से अधिक लोगों का पैसा लेकर भागने का आरोप लगाया। पीड़ित ने एसएसपी को पत्र देकर बताया कि पीआरआइ इंफ्रासोल्यूशन कारपोरेशन व पीएमएस हाउसिंग सोसायटी के मालिक व एक अन्‍य ने एक कंपनी खोली थी। जिसका ऑफिस कटघर थाना क्षेत्र के लाजपत नगर में बनाया था। इस कंपनी के मालिक ने सैकड़ों से पैसा दोगुना करने के नाम पर पांच सौ, हजार रुपये जमा कराएं। वहीं जब पॉलिसी का वक्त पूरा हो गया तो दफ्तर बंद करके भाग गए। पीड़ित जब आरोपितों के घर पर पहुंचे तो उसे जान से मारने की धमकी दी। एसएसपी पवन कुमार ने शिकायत का संज्ञान लेकर मूंढ़ापांड़े थाना प्रभारी नवाब सिंह को प्रत्येक निवेशक का सत्यापन करके जांच करने के आदेश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी