Moradabad Sports News : दीपावली के बाद जिला फुटबाल एसोसिएशन कराएगी लीग, तैयार‍ियां शुरू

Moradabad Sports News अमरोहा रामपुर और सम्भल की जिला फुटबाल एसोसिएशन का गठन किया गया। मुरादाबाद के अलावा इन तीनों जिलों में एसोसिएशन नहीं थी। इन जगहों पर कार्यकारिणी का गठन कर ज‍िम्‍मेदारी भी सौंप दी गई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 02:50 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 02:50 PM (IST)
Moradabad Sports News : दीपावली के बाद जिला फुटबाल एसोसिएशन कराएगी लीग, तैयार‍ियां शुरू
मंडलीय बैठक में खेलों को लेकर बनी रणनीति।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Moradabad Sports News : शहर के एक होटल में जिला फुटबाल संघ के मंडल के चार जिलों के पदाधिकारियों की बैठक हुई। इसमें जिला फुटबाल संघ के खेलों को लेकर रणनीति तैयार की गई। जिला फुटबाल लीग नवंबर में होगी। जिसमें मंडल भर से आए फुटबाल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सहयोग का आश्वासन दिया।

अमरोहा, रामपुर और सम्भल की जिला फुटबाल एसोसिएशन का गठन किया गया। मुरादाबाद के अलावा इन तीनों जिलों में एसोसिएशन नहीं थी। सम्भल नवगठित जिला फुटबाल एसोसिएशन के सचिव हाजी हुसैन, सहायक सचिव फ़ैज़ी अब्बास, अमरोहा से सचिव मुहम्मद नसीम इक़बाल, सहायक सचिव रिज़वान पाशा व अब्बास, जिला फुटबाल एसोसिएशन रामपुर से अध्यक्ष शाकिर मुईन फारुकी, सचिव अनीस अहमद, कोषाध्यक्ष शकील अहमद, ज़िला फुटबाल एसोसिएशन मुरादाबाद से राकेश चंद्र अध्यक्ष अरकान अहमद उपाध्यक्ष, नावेद सिद्दीक़ी उपाध्यक्ष, वरिष्ठ उपाध्यक्ष उस्मान खां, कोषाध्यक्ष मंजू खां, महिला विंग की सचिव माधुरी देवी तथा महासचिव मुहम्मद नासिर कमाल उपस्थित रहे। सभा की अध्यक्षता टीएमयू के शारीरिक विज्ञान के विभागाध्यक्ष डा. मनु मिश्रा व विशेष अतिथि पारस टंडन मौजूद रहे। संचालन महासचिव मुहम्मद नासिर कमाल ने किया। एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश चंद्र ने प्रशासनिक सुविधाएं दिलाने में सहयोग का आश्वासन दिया।

बॉडी बिल्डर शुभम व कोच वाहिद फख्र ए परवाज अवार्ड से सम्मानित : बॉडी बिल्डिंग शो में मिस्टर वर्ल्ड का खिताब जीतने वाले शुभम गिल व उनके कोच वाहिद अली का अमरोहा में जोरदार स्वागत किया गया। परवाज फाउंडेशन की तरफ से दोनों को फख्र ए परवाज अवार्ड से सम्मानित किया गया। मिस्टर वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद शुभम गिल अपने कोच वाहिद अली के साथ शहर के मुहल्ला कटरा गुलाम अली स्थित परवाज फाउंडेशन के कार्यालय पर पहुंचे। यहां पर उनका संस्था के पदाधिकारियों ने जबरदस्त स्वागत किया। फख्र ए परवाज़ अवार्ड से सम्मानित किया गया। यहां बता दें कि यूक्रेन में विश्व बॉडी बिल्डिंग शो का आयोजन हुआ था। जिसमें 17 देशों ने शिरकत की थी। इसमें जिले के जोया ब्लाक क्षेत्र के गांव मकनपुर निवासी शुभम गिल ने भी प्रतिभाग किया था और 300 प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए मिस्टर वर्ल्ड का खिताब जीता था

chat bot
आपका साथी