मुरादाबाद में बस अड्डे पर पहुंचते ही बसों को किया जाता है सैनिटाइज, ब‍िना मास्‍क प्रवेश पर रोक

बसों में यात्र‍ियों की संख्या कम है लेकिन रोडवेज प्रशासन यात्रियों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। बस अड्डे पर बसों से पहुंचते ही यात्री को नीचे उतार कर बसों को सैनिटाइज किया जा रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 02:41 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 02:41 PM (IST)
मुरादाबाद में बस अड्डे पर पहुंचते ही बसों को किया जाता है सैनिटाइज, ब‍िना मास्‍क प्रवेश पर रोक
रोडवेज प्रबंधन ने कोरोना संक्रमण रोकने के लिए विशेष व्यवस्था।

मुरादाबाद, जेएनएन। बसों में यात्र‍ियों की संख्या कम है, लेकिन रोडवेज प्रशासन यात्रियों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। बस अड्डे पर बसों से पहुंचते ही यात्री को नीचे उतार कर बसों को सैनिटाइज किया जा रहा है। बिना मास्क के यात्रियों को बसों में सवार होने पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है।

मंडल में सात सौ बसों के स्थान पर केवल 150 बसें ही चल रहीं हैंं। साढ़े पांच सौ बसें डिपो से बाहर तक नहीं निकल पा रहीं हैं। यात्रियों की संख्या सवा लाख से घटकर 35 हजार तक पहुंच गई है। प्रदेश सरकार की कोरोना गाइड लाइन के तहत रोडवेज प्रशासन यात्रियों को कोरोना से बचाने का  प्रयास कर रहा है। सुबह डिपो से बसों को निकलने के पहले धुलाई करने के बाद सैनिटाइज किया जाता है। तभी बस अड्डे पर भेजा जाता है। रोडवेज प्रशासन ने सभी प्रमुख बस अड्डे पर सैनिटाइज करने के लिए कर्मचारी तैनात कर रखा है। बाहर से आने वाले बसों के यात्रियों को नीचे उतार कर बस को सैनिटाइज किया जाता है। इसके अलावा कर्मियों द्वारा बस अड्डा पर‍िसर को भी लगातार सैनिटाइज किया जाता है। रोडवेज प्रबंधन ने बिना मास्क वाले यात्रियों को बसों में प्रवेश करने पर रोक लगा दी है। परिचालक मास्क लगाने वाले यात्रियों को बस के अंदर जाने देता है। क्षेत्रीय प्रबंधक अतुल जैन ने बताया कि कोरोना गाइड लाइन के अनुसार बसों को सैनिटाइज करने के लिए विशेष व्यवस्था कर रखा है। 

chat bot
आपका साथी