देहरादून के रायवाला स्टेशन पर होगी फिल्म की शूटिंग, जानिये कौन होगा अभिनेता और कितने बजे होगी शूटिंग

चेन्नई की अल्लू इंटरप्राइजेज ने हरिद्वार के पास रायवाला स्टेशन पर शूटिंग करने के लिए उत्तर रेलवे प्रशासन से अनुमति मांगी थी। रेल प्रशासन ने शुल्क के रूप में 1.50 लाख रुपये जमा कराने के लिए कहा है। रेल प्रशासन ने फिल्म की शूटिंग के लिए अनुमति दे दी है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 10:22 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 10:22 PM (IST)
देहरादून के रायवाला स्टेशन पर होगी फिल्म की शूटिंग, जानिये कौन होगा अभिनेता और कितने बजे होगी शूटिंग
शुक्रवार सुबह से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग।

मुरादाबाद, जेएनएनए। फीचर फिल्म जर्सी में मुरादाबाद रेल मंडल और उत्‍तराखंंड की राजधानी देहरादून के पास का रायवाला रेलवे स्टेशन दिखाई देगा। उत्तर रेलवे प्रशासन ने गुरुवार को रायवाला स्टेशन पर शूटिंग करने की अनुमति निर्माता को दे दी। शूटिंग शुक्रवार से शुरू होने की संभावना है। मंडल प्रशासन ने निगरानी व सुरक्षा के लिए अपने कर्मचारी तैनात कर दिए हैं।

चेन्नई की अल्लू इंटरप्राइजेज ने हरिद्वार के पास रायवाला स्टेशन पर शूटिंग करने के लिए उत्तर रेलवे प्रशासन से अनुमति मांगी थी। रेल प्रशासन ने शुल्क के रूप में 1.50 लाख रुपये जमा कराने के लिए कहा है। कंपनी द्वारा फीस जमा करने के बाद रेल प्रशासन ने फिल्म की शूटिंग के लिए अनुमति दे दी है। फिल्म जर्सी की शूटिंग चार दिसंबर सुबह आठ से शुरू होगी और छह दिसंबर की शाम तक चलेगी। पूरी शूटिंग में मुख्य कलाकार शाहिद कपूर होंगे। शूटिंग में रेलवे के कोच व इंजन का प्रयोग नहीं किया गया जाएगा। केवल स्टेशन परिसर व उसके पीछे दिखने वाले पहाड़ों को फिल्माया जाएगा। मुरादाबाद रेल मंडल प्रशासन ने शूटिंग के दौरान रेललाइन, स्टेशन भवन, सिग्नल आदि से कोई छोड़खानी न हो, इसके लिए आरपीएफ के जवानों व वाणिज्य विभाग के कर्मचारी तैनात किए हैं। ट्रेन या मालगाड़ी गुजरने के समय शूटिंग रोक दी जाएगी। शूटिंग के दौरान बाहर के लोगों को आने से रोकने के लिए उत्तराखंड पुलिस से सहयोग लिया जाएगा। सहायक वाणिज्य प्रबंधक नरेश सिंह ने बताया कि फीचर फिल्म की शूटिंग में स्टेशन परिसर का प्रयोग किया जाएगा। रायवाला स्टेशन से पहाड़ अच्छेे दिखायी देतेे हैंं, इसलिए फिल्म की शूटिंग की जा रही है। फिल्म की शूटिंग में कोविड-19 के नियम का पालन किया जाएगा। निगरानी के लिए रेलवे कर्मचारी तैनात किए गए हैं। 

chat bot
आपका साथी