लाकडाउन का पालन कराने के ल‍िए मुरादाबाद पुलिस सख्‍त, कई जगहों पर चलाया जा रहा चेकिंग अभियान

महानगर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में चला सघन चेकिंग अभियान।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से खाली हुए पुलिसकर्मी सड़क पर उतर गए। कोरोना महामारी के बढ़ते दुष्प्रभाव के बीच पुलिस कर्मियों ने घरों में रहकर अलविदा की नमाज अदा करने की अपील लोगों से की। इस मौके पर महानगर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे।

Narendra KumarSat, 08 May 2021 10:07 AM (IST)

मुरादाबाद, जेएनएन। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से खाली हुए पुलिसकर्मी सड़क पर उतर गए। कोरोना महामारी के बढ़ते दुष्प्रभाव के बीच पुलिस कर्मियों ने घरों में रहकर अलविदा की नमाज अदा करने की अपील लोगों से की। इस मौके पर महानगर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे। पुलिस कर्मियों ने बगैर मास्क घर से निकलने वालों के चालान भी काटे।

महानगर में गलशहीद, मुगलपुरा, नागफनी, कटघर, मझोला व सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मस्जिद व इसके आसपास पुलिस कर्मियों की तैनाती सुबह से की गई। शासन की गाइड लाइन के मुताबिक पुलिस कर्मी माइक के जरिए लोगों से घरों में रहकर नमाज अदा करने की अपील की। हालांकि मस्जिदों में भीड़ एकत्र न हो, इसके उपाय एक दिन पहले ही जिला प्रशासन ने किया था। धर्म गुरुओं की मदद से घरों में ही नमाज अदा करने की अपील इंटरनेट मीडिया के माध्यम से की गई। इसका असर भी रहा। मस्जिदों में नमाज अदा करने से लोगों ने परहेज किया। खासकर मुगलपुरा में जामा मस्जिद में भी भीड़ एकत्र नहीं हुई। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद, सीओ कोतवाली इंदू सिद्धार्थ समेत सभी थाना प्रभारी भ्रमणशील रहे।

लाकडाउन तोड़ने के आरोप में तीन गिरफ्तार

लॉक डाउन के नियमों का अनुपालन कराने के लिए पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया है। वाहन चेकिंग के दौरान बगैर मास्क लगाए सड़क पर घूम तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक जिले में 63 स्थानों पर वाहनों की जांच की गई। 1030 वाहन रोके गए। 142 वाहनों का चालान काटा गया। वाहन चालकों से शमन शुल्क के रूप में 17,500 रुपये की वसूली की गई।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.