Moradabad Police News : मुरादाबाद में पीआरवी के जवान की दरियादिली देख लाेग हुए हैरान, पांच हजार खर्च कर किया ये काम

Moradabad Police News कोरोना महामारी में खाकी का चेहरा जनसेवक के रूप में सामने आ रहा है। पुलिस दिनरात ड्यूटी करके कोरोना काल में कानून व्यवस्था को मजबूत करने में जुटी हैं वहीं कुछ पुलिस कर्मी प्लाजमा डोनेट करके लोगों की जान बचाने का भी कार्य कर रहे हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 04:29 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 04:29 PM (IST)
Moradabad Police News : मुरादाबाद में पीआरवी के जवान की दरियादिली देख लाेग हुए हैरान, पांच हजार खर्च कर किया ये काम
Moradabad Police News : मुरादाबाद में पुलिस के जवान की दरियादिली देख लाेग हुए हैरान

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Police News : कोरोना महामारी में खाकी का चेहरा जनसेवक के रूप में सामने आ रहा है। पुलिस दिनरात ड्यूटी करके इस कोरोना काल में कानून व्यवस्था को मजबूत करने में जुटी हैं, वहीं कुछ पुलिस कर्मी प्लाजमा डोनेट करके लोगों की जान बचाने का भी कार्य कर रहे हैं। वहीं, एक और नया काम खाकी पहने पुलिस कर्मी का सामने आया है, जब मैनाठेर थाने में तैनात मुख्य आरक्षी ने अपनी जेब से पांच हजार रुपये के मास्क खरीदकर ग्रामीण को बांट दिए।

मैनाठेर थाने में तैनात मुख्य आरक्षी सौरभ कुमार डायल 112 पीआरवी तैनात हैं। अक्सर फोन आने पर पीआरवी गांव-गांव घूमती रहती है। इसी दौरान उन्होंने देखा कि ग्रामीण क्षेत्रों में लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं, जबकि मौजूदा समय में शहर के साथ ही गांव में भी कोरोना कहर जारी है। ऐसे में पीआरवी के जवान ने ग्रामीणों को जागरूक करने के लिए अपनी जेब से पांच हजार रुपये खर्च करके गांव-गांव मास्क बांटने का काम करने लगे।

शुक्रवार को पीआरवी में तैनात मुख्य आरक्षी सौरभ कुमार ने अपनी जेब से पांच हजार रुपए खर्च करके जो मास्क खरीदे थे,उन्हें मैनाठेर थाना क्षेत्र क गुरेर की मिलक और सुंदरपुर गांव में देने पहुंचे। गांव में पहुंचने के बाद जो भी ग्रामीण उन्हें बिना मास्क उसे मास्क देने का काम किया। पुलिस कर्मी के इस कार्य की उच्च अधिकारियों ने भी प्रशंसा की। 

chat bot
आपका साथी